7 मार्च को राष्ट्रमंडल का संबोधन करेंगी क्वीन एलिजाबेथ- II

By Emmanual Massey
Feb 23 2021 10:39 AM
7 मार्च को राष्ट्रमंडल का संबोधन करेंगी क्वीन एलिजाबेथ- II

लंदन: क्वीन एलिजाबेथ- II को कॉमनवेल्थ टीवी एड्रेस बनाना है, क्योंकि कोरोना वायरस के कारण उसकी वार्षिक सेवा रद्द कर दी गई थी। क्वीन की टिप्पणियों को बीबीसी वन पर एक विशेष कार्यक्रम में प्रसारित किया जाएगा, जो कॉमनवेल्थ डे की सामान्य सेवा की जगह लेगा जिसे कोविड-19 के कारण रद्द कर दिया गया है। 

एक रिपोर्ट में, यूएस वीकली ने टीवी स्पॉट का उल्लेख उसी दिन प्रसारित करने के लिए किया है, जिस दिन प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल को सीबीएस पर एक साक्षात्कार देने के लिए निर्धारित किया गया है, जनवरी 2020 में अपने शाही कर्तव्यों से हटने के बाद उनका पहला टीवी शो शुरू होने जा रहा है। 39 वर्षीय पूर्व सूट स्टार के साथ साक्षात्कार शुरू होगा एक माँ के रूप में उसके जीवन के बारे में खुलकर, शाही परिवार में शामिल होने के लिए समायोजन और कदम दूर करने का विकल्प है। 

36 साल के हैरी तब शामिल होंगे, जब वे अमेरिका में अपने कदम के बारे में चर्चा करेंगे और उनके परिवार के लिए आगे क्या होगा। 14 फरवरी 2018 में शादी की और शादी के 21 माह बाद ही उन्होंने आर्ची को जन्म दिया,  उन्होंने घोषणा की कि वे अपने दूसरे बेबी की उम्मीद कर रहे हैं। पांच दिन बाद, ड्यूक और डचेस ने पुष्टि की कि वे "कामकाजी सदस्य" के रूप में वापस नहीं आएंगे। शाही परिवार, "बकिंघम पैलेस ने एक बयान में कहा, जनवरी 2020 में अपने कर्तव्यों से हटने के लिए उनकी पसंद अब स्थायी है। "ड्यूक के साथ बातचीत के बाद, रानी ने यह पुष्टि करते हुए लिखा है कि शाही परिवार के काम से दूर जाने के बाद, सार्वजनिक सेवा के जीवन के साथ आने वाली जिम्मेदारियों और कर्तव्यों को जारी रखना संभव नहीं है।

रूस ने आवश्यक परमाणु सत्यापन जारी रखने के लिए किया ईरान-आईएईए समझौते का स्वागत

FATF में फिर उठा एक बड़ा सवाल, पाक ने पर्ल के हत्‍यारों को क्‍यों बचाया...?

अमेरिका में अब तक कोरोना से गई 5 लाख जाने