रोजाना 700 गधियों के दूध से नहाती थी ये रानी, 100 पुरुषों के साथ बना चुकी है संबंध
रोजाना 700 गधियों के दूध से नहाती थी ये रानी, 100 पुरुषों के साथ बना चुकी है संबंध
Share:

आज तक आपने कई सारी रानियों के महंगे से महंगे शौक के बारे में सूना होगा लेकिन हम आपको जिस रानी के बारे में बता रहे हैं उसके शौक जानने के बाद आप हैरान हो जाएंगे. जिस रानी के बारे में हम बात कर रहे हैं वो गधियों के दूध से नहाती थी. जी हाँ.... भले ही सुनकर आप हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है. ये रानी 700 गधियों का दूध मंगाया करती है और ये ऐसा क्यों करती थी इसका बहुत ही बड़ा रहस्य है.

हम जिस रानी के बारे में बात कर रहे हैं उनका नाम है क्लियोपेट्रा. ये रानी मिस्र की शासक थी. ऐसा कहा जाता है कि क्लियोपेट्रा ने 51 ईसा पूर्व से 30 ईसा पूर्व तक मिस्र पर शासन किया था और उस वक्त क्लियोपेट्रा को दुनिया की सबसे अमीर और खूबसूरत महिला माना जाता था. ये रानी अपनी खूबसूरती के जरिए राजाओं और सैन्य अधिकारियों को अपने जाल में फंसाकर उनसे अपने सारे काम निकलवा लेती थी. इतना ही नहीं वो सैकड़ों पुरुषों से शारीरिक संबंध भी बना चुकी हैं.

खूबसूरत दिखने के लिए क्लियोपेट्रा हर रोज 700 गधी का दूध मंगाती थी और फिर वो उससे नहाती थी. इस वजह से ही रानी की त्वचा हमेशा खूबसूरत बनी रहती थी. आपको बता दें रानी क्लियोपेट्रा की मौत महज 39 वर्ष की आयु में ही हो गई थी और उनकी मौत कैसे हुई ये तो आज तक रहस्य ही बना हुआ है.

IIT IIM में लैक्चर दें चुके हैं इस अखाड़े के साधु-संत

इस मिठाई के लिए दो राज्यों में हुई थी खींचतान, पुरे देश में है आज भी फेमस

सादगी पूर्ण जीवन जिया और मरने से पहले ही कर दी इतने मिलियन डॉलर की संपत्ति दान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -