Qiku भी अपने स्मार्टफोन्स के साथ भारत आने की तैयारी में
Qiku भी अपने स्मार्टफोन्स के साथ भारत आने की तैयारी में
Share:

भारत में प्रवेश करने के लिए चीनी निर्माता कम्पनी Qiku भी तैयार है. Qiku भारत में अपना स्मार्टफोन terra 808 और terra 810 लॉन्च करने वाली है. Qiku ने ये दोनों स्माफर्टफोन अभी कुछ समय पहले ही अपने देश चीन में लॉन्च किये थे और लॉन्च होने के बाद कुछ हफ्तों में ही इन स्मार्टफोन की कमाई अच्छी खासी हुई है. 35000 यूनिट्स से भी ज्यादा यह मोबाइल बिक चुके है. 

Qiku को coolpad और qihoo से मिलकर बनाया गया है. भारत में ये स्मार्टफोन कितने में बिकने वाले है अभी इस बात के बारे में कोई भी जानकरी नहीं है. चीन में इन स्मार्टफोन्स की कीमत 20,689 रूपये है. terra 808 और terra 810 एंड्रॉयड वर्जन 5.1 लोलीपॉप पर काम करने वाला है. 

Terra 810 
इस स्मार्टफोन के फीचर कुछ इस तरह है. इसमें 6 इंच QHD डिस्प्ले,3700mah की बैटरी एक घंटे से भी कम समय में यह फुल चार्ज कर देती है, 2GHZ स्नैपड्रेगन 810 -64 ऑक्टा कोर प्रोसेसर है. Qiku Terra 810 में 4GB रैम का इस्तेमाल किया गया है. इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर का भी प्रयोग किया गया है. फिंगरप्रिंट स्कैनर से यह बहुत कम समय में ही आपके मोबाइल को अनलॉक कर देता है. इस स्मार्टफोन में 13MP रियर कैमरा और 8MP फ्रंट कैमरा है. 

Terra 808 
इस स्मार्टफोन के फीचर भी कुछ Terra 810 की तरह ही है. पर इसमें इतना फर्क है कि इसमें 2GB रैम का इस्तेमाल किया गया है. स्नैपड्रेगन 808 CPU का इस्तेमाल किया गया है. 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -