कांटास एयरलाइन ने  नई अंतरराष्ट्रीय नॉनस्टॉप उड़ानों के लिए योजनाओं की घोषणा की
कांटास एयरलाइन ने नई अंतरराष्ट्रीय नॉनस्टॉप उड़ानों के लिए योजनाओं की घोषणा की
Share:

कैनबरा: ऑस्ट्रेलिया का राष्ट्रीय वाहक, क्वांटास, सिडनी और मेलबर्न से न्यूयॉर्क और लंदन जैसे स्थानों के लिए 2025 से नई नॉनस्टॉप उड़ानें प्रदान करेगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रोजेक्ट सनराइज के तहत सालों से धीरज उड़ान पर काम कर रही वाहक ने मार्गों को कवर करने के लिए 12 एयरबस ए 350-1000 विमानों का आदेश दिया है। वर्तमान वन-स्टॉप विकल्पों की तुलना में, उनका कुल यात्रा समय में चार घंटे तक की बचत करने का अनुमान है।

क्वांटास के सीईओ एलन जॉयस ने एक बयान में कहा, "यह अंतिम सीमा है और दूरी के अत्याचार के लिए अंतिम उपाय है जिसने हमेशा ऑस्ट्रेलिया की यात्रा को प्रभावित किया है।" "लंबी दूरी की उड़ान के लिए, केबिन का निर्माण विशेष रूप से सभी वर्गों में इष्टतम आराम के लिए किया जा रहा है," उन्होंने कहा। विमानों में चार वर्गों में 238 यात्री होंगे: पहला, व्यवसाय, प्रीमियम अर्थव्यवस्था, और अर्थव्यवस्था, बीच में "वेलनेस ज़ोन" और केबिन के 40% से अधिक को कवर करने वाली लक्ज़री सीटिंग के साथ।

अंतर्राष्ट्रीय यात्री भी ऑस्ट्रेलिया के लिए अधिक सीधी उड़ानों की उम्मीद कर सकते हैं, क्योंकि जॉयस ने कहा कि विमान पेरिस और फ्रैंकफर्ट जैसे शहरों से नॉन-स्टॉप उड़ानें संचालित करने में सक्षम होगा।
सोमवार को, एयरलाइन ने अपना तीसरी तिमाही का ट्रेडिंग अपडेट प्रस्तुत किया, जिससे पता चला कि घरेलू यात्रा की मांग शेड्यूल से पहले प्री-सीवुड -19 स्तरों पर पहुंच रही है। अंतर्राष्ट्रीय यात्रा में भी सुधार हो रहा है, विशेष रूप से अधिक कोविड -19 सीमाएं हटा दी गई हैं।

जो बिडेन ने दिवंगत उप राष्ट्रपति वाल्टर मोंडेल की स्मारक सेवा में भाग लिया

पाकिस्तान के दक्षिण-पश्चिम क्वेटा में विस्फोट, कई लोग घायल

मारियुपोल के अज़ोवस्टल से निकासी जारी: ज़ेलेंस्की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -