अगर देखी हो तो, कुछ ऐसी ही होती है 'प्यार की मार', देखिये फनी वीडियो

आजकल हर कोई प्यार में पड़ना चाहता है. जिसे देखो वो अपने लिए कोई ना कोई लड़का या फिर लड़की ढूढ़ते रहते हैं. जिससे वो कमिटेड हो जाये और कपल बना जाये. हर कोई इसी में लगा रहता है. हर सिंगल व्यलक्ति यही सोचता है कि कपल हमेशा खुश रहते हैं. और कपल हमेशा यही सोचते हैं कि सिंगके व्यक्ति ही खुश है.

जब दोनों एक दूसरे के बारे में यही सोचते हैं तो यही समझ में आता है कि खुश कोई भी नहीं है. ना सिंगल ना ही मिंगल. अब करें तो क्या करें ऐसे में. जैसे तैसे एक लड़की मिल भी जाती है लेकिन बाद में क्या क्या होता है ये तो बस वही समझ सकता है जिसे लड़की के अत्याचार झेलने पड़ते हैं. जी हाँ, कपल बनना जितना आसान लगता है उतना आसान होता नहीं है, या ये कहें कि उसे निभाना बहुत ही मुश्किल होता है.

जैसे इस लड़के के साथ हो रहा है, GF कहती है दिन है तो दिन ही होता है, रात कहती है तो रात ही होती है. अगर आप उसके खिलाफ गए तो यही होगी हाल जैसे इस लड़के का हुआ है.

ऐसा ही वीडियो लाये हैं हम जिसे देखने के बाद आपको भी हंसी आ जायेगी और यही कहेंगे कपल में ऐसा ही होता है, इसलिए जो सिंगल है वही सही है. आइये दिखा देते हैं Virat Beniwal का ये  फनी वीडियो. जिसे अब तक कई सारे लाइक्स मिल चुके हैं.

कभी नहीं करना किसी Engineer को Underestimate

सोनारिका भदौरिया ने शेयर की Boyfriend के साथ कोजी तस्वीरें, हुई वायरल

Katy Perry ने शेयर की अपनी पिंकी-पिंकी फोटो, लग रही हैं स्टाइलिश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -