तजिंदर बग्गा गिरफ़्तारी मामले में हाई कोर्ट में सुनवाई टली, पंजाब सरकार ने लगाई थी याचिका
तजिंदर बग्गा गिरफ़्तारी मामले में हाई कोर्ट में सुनवाई टली, पंजाब सरकार ने लगाई थी याचिका
Share:

अमृतसर: दिल्ली भाजपा इकाई के प्रवक्ता तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी मामले में सुनवाई मंगलवार के लिए टाल दी गई है। दिल्ली पुलिस का प्रतिनिधित्व कर रहे ASG सत्य पाल जैन के अनुसार, पंजाब सरकार की तरफ से शुक्रवार को पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय में याचिका दाखिल की गई थी। मामले की सुनवाई मंगलवार, 10 मई तक के लिए स्थगित कर दी गई है, क्योंकि यह एक अलग बेंच का केस था। इसलिए, मामले की मंगलवार को फिर से सुनवाई होगी।

जैन ने आगे कहा कि, 'दिल्ली कोर्ट का सर्च वारंट दिल्ली पुलिस को मिलने के बाद, तेजिंदर बग्गा को पीपली के पास से उनको अपनी कस्टडी में लिया था। कल शाम को उनको अदालत में पेश किया गया था। आज पंजाब सरकार ने दो आवेदन अदालत में दिए हैं, जिसकी कॉपी हमारे पास भी आई हैं। इसकी भी सुनवाई मंगलवार को होगी।' बता दें कि शुक्रवार को बग्गा की गिरफ्तारी के बाद तीन राज्यों की पुलिस के बीच जमकर सियासी ड्रामा देखने को मिला था। हालांकि देर रात तजिंदर पाल बग्गा अपने दिल्ली स्थित घर पहुंच गए थे। तेजिंदर बग्गा की कोर्ट के सामने देर रात पेशी की गई जिसके बाद उन्हें घर भेज दिया गया है।

बग्गा ने शनिवार को दावा किया कि पंजाब पुलिस ने बड़ी तादाद में उनके घर में घुसकर उन्हें इस तरह अरेस्ट किया था, जैसा कि वे किसी आतंकवादी के साथ करते हैं। बग्गा ने आज सुबह इस पर मुद्दे पर बोलते हुए सिलसिलेवार ढंग से अपनी गिरफ्तारी का पूरा वाकया सुनाया। उन्होंने कहा कि मुझे कोई वारंट नहीं दिखाया गया। जब करीब आठ लोगों ने मुझे उठाया, तो मैंने उनसे कहा कि मुझे मेरी पगड़ी बांधने दो। लेकिन उन्होंने मेरी एक न सुनी और मुझे उठाकर ले गए। 

ज्ञानवापी मस्जिद केस: मुस्लिमों ने कोर्ट कमिश्नर पर लगाया पक्षपात का आरोप, हटाने की मांग

विजिलेंस जांच में 'रिश्वत लेने' के दोषी पाए गए IPS अफसर मणिलाल पाटीदार, अब दर्ज होगी FIR

PNB ने फिक्स्ड डिपॉजिट्स की ब्याज दरों में 60 आधार अंकों की वृद्धि की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -