'2024 के आम चुनावों से पहले बिखर जाएगी AAP...', पंजाब कांग्रेस के दावे से हड़कंप
'2024 के आम चुनावों से पहले बिखर जाएगी AAP...', पंजाब कांग्रेस के दावे से हड़कंप
Share:

अमृतसर: पंजाब कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी (AAP) को लेकर एक ऐसा दावा किया है, जिससे राज्य का सियासी तापमान बढ़ गया है। पंजाब कांग्रेस ने कहा है कि वर्ष 2024 में होने वाले आम चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी टूट जाएगी। कांग्रेस का दावा है कि आप के 12 असंतुष्ट MLA दूसरी पार्टियों में जाने के मौके तलाश रहे थे। साथ ही उन्होंने आरोप लगाए हैं कि सत्ताधारी पार्टी (AAP) 'ऑपरेशन लोटस' की कहानी गढ़कर, जनता का ध्यान भटकाना चाह रही है।

कांग्रेस पंजाब इकाई के अध्यक्ष राजा अमरिंदर सिंह वडिंग ने AAP के 'ऑपरेशन लोटस' की बात पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा है कि AAP के 9 विधायक कांग्रेस के संपर्क में थे और तीन की भाजपा के साथ चर्चा चल रही थी। उन्होंने कहा कि ये नेता विधानसभा चुनाव से कुछ वक़्त पहले ही AAP में शामिल हुए थे। वडिंग ने आगे कहा कि, 'केंद्रीय एजेंसी की ओर से अपनी पंजाब इकाई को खुफिया सूचना दी गई। AAP नेतृत्व हिमाचल प्रदेश और गुजरात विधानसभा चुनाव में किसी शर्मिंदगी को लेकर सावधान है और विधायकों को खींचने की झूठी कहानी तैयारी कर रही है।'

वहीं, कांग्रेस के एक और नेता प्रताप सिंह बाजवा ने दावा करते हुए कहा है कि AAP 2024 संसदीय चुनाव से पहले टूट जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि, 'यह स्पष्ट है कि मान लोकसभा चुनाव से पहले पंजाब के एकनाथ शिंदे बनने जा रहे हैं।' साथ ही बाजवा ने विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने को भी भगवंत मान की अगुवाई वाली AAP सरकार की चाल करार दिया है। उन्होंने कहा है कि इसके माध्यम से सरकार अपने लिए वक़्त बचाना चाहती है, ताकि अगले 6 महीनों तक सदन में कोई भी अविश्वास प्रस्ताव न आ सके।

अमित शाह के दौरे पर बोले तेजस्वी यादव- 'यहां आएंगे तो...'

PFI पर हुए एक्शन का 'पसमांदा मुस्लिमों' ने किया समर्थन, कहा- इस्लाम के नाम पर देश को...

'मेंढक तौलने के बराबर है विपक्ष को एक करना', इस वरिष्ठ नेता का आया बड़ा बयान

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -