सीएम अमरिंदर सिंह का बड़ा बयान, कहा- 'तू पंजाब तो आकर देख'
सीएम अमरिंदर सिंह का बड़ा बयान, कहा- 'तू पंजाब तो आकर देख'
Share:

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पुलिस को मोगा के जिला प्रशासनिक कॉम्पलेक्स में आपत्तिजनक झंडा लहराने के लिए जिम्मेदार लोगों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. साथ ही नौजवानों को भी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू और उसकी सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) जैसे भारत विरोधी तत्वों के झूठे प्रचार के बहकावे में न आने की अपील की है.

इस कोरोना वारियर्स को कमिश्नर से मिला सम्मान

सीएम ने पन्नू को चुनौती देते हुए बताया ​कि, ‘‘तू पंजाब तो आकर देख, मैं तुझे सबक सिखाऊंगा.’’ उन्होंने कहा कि राज्य की अमन-शान्ति को भंग करने की किसी भी प्रयास से सख्ती से निपटा जाएगा. कैप्टन ने डीजीपी दिनकर गुप्ता को निर्देश दिए कि मोगा घटना में पहचाने गए दो शरारती तत्वों को जल्द से जल्द हिरासत में लिया जाएगा. पुलिस ने दोनों के लिए 50,000 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है, जिनकी सीसीटीवी फूटेज भी जारी की गई है.

महामारी से कराहता महाराष्ट्र, पिछले 24 घंटों में 12,608 नए केस, 364 मौत

पन्नू को चुनौती देते हुए मुख्यमंत्री ने बताया, ‘‘पंजाब के लोग यह क्यों करें, यदि तुम लोग जुर्रत रखते हो तो यहां आकर दिखाओ.’’ यदि एसएफजे का नेता चाहता है तो वह उस जगह पर खालिस्तान बना सकता है, जहां वह छिपा हुआ है. वही, स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर पंजाब के लोगों को बधाई देते हुए कैप्टन ने कहा कि पंजाब और सिखों के बेमिसाल बलिदान और बहादुरी को समूचा विश्व स्वीकार करता है. उन्होंने कहा कि पंजाबियों की बहादुरी के किस्से हर जगह पाए जा सकते हैं.उन्होंने कहा कि अंडमान के टापू का ‘काला पानी ’ उनकी मिसालों की गवाही भरता है और जलियांवाला बाग़ का हत्याकांड भी पंजाबियों के बलिदानों की जीती- जागती मिसाल है. जलियांवाला बाग़ में कितने लोगों की मौत हुई, तादाद का पता लगाने की आवश्यकत है.

खिलाड़ियों की चुनौतियों पर बोले पहलवान बजरंग पूनिया

गणेशोत्सव : इस विधि के साथ करें श्री गणेश की स्थापना

18 नहीं... अब बदल जाएगी लड़कियों की शादी की न्यूनतम उम्र ! पीएम मोदी ने दिए संकेत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -