Aashram-2: पहले से ज्यादा दमदार, काशीपुर वाले बाबा का 'प्रचंड' अवतार, देखें धांसू ट्रेलर

Aashram-2: पहले से ज्यादा दमदार, काशीपुर वाले बाबा का 'प्रचंड' अवतार, देखें धांसू ट्रेलर

मुंबई: निरंतर विवादों में बने रहने के बाद वेब सीरीज आश्रम के दूसरे चैप्टर का ट्रेलर जारी हो चुका है। ट्रेलर में बॉबी देओल का प्रचंड अवतार देखने को मिल रहा है। 'आश्रम चैप्टर '2 में काशीपुर वाले बाबा का ड्राक साइड दर्शाया गया है। पहले सीजन में कहानी जहां ख़त्म हुई थी, चैप्टर 2 वहीं से शुरू होने वाला है।

वेब सीरीज आश्रम में आस्था के नाम पर भोले भाले लोगों को किस तरह जाल में फंसाया जाता है और कैसे उनकी भावनाओं के साथ खेला जाता है, ये देखने को मिला था। वहीं चैप्टर 2 में इसके अलावा आस्था, अपराध और सियासत का महागठबंधन देखने को मिलने वाला है। इस विवादित सीरीज को 11 नवंबर MX प्लेयर पर रिलीज किया जाना है। उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर इन दिनों आश्रम के चैप्टर 2 का बहिष्कार करने की मांग चल रही है, क्योंकि लोगों की दलील है कि ये सीरीज हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंचाता है। साथ ही प्रकाश झा को अरेस्ट किए जाने की भी अपील की गई है।

आश्रम का पहला चैप्टर 28 अगस्त को रिलीज़ हुई थी। प्लेटफॉर्म ने जो आंकड़े जारी किए थे, उसके अनुसार दो सप्ताह में सीरीज को 200 मिलियन यानि 20 करोड़ से ज्यादा बार स्ट्रीम किया गया था। वहीं इसके दूसरे चैप्टर का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है साथ ही पहले सीजन का रिकॉर्ड तोड़ने की भी बात की जा रही है।

 

विवादों में घिरी अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' का नाम बदला, अब ये होगा नया नाम

जल्द आ रहा है पीएम मोदी पर बनी सीरीज का सीजन -2, सामने आया ट्रेलर

मॉडलिंग के बाद बॉलीवुड में भी जमा चुकी है अपना बोलबाला