राज्यसभा सांसद तिरंगे को बीजेपी का झंडा बता बैठे

कश्मीर में भाजपा-पीडीपी का गठबंधन टुटा और महबूबा सरकार ने इस्तीफा भी दे दिया है. इस पर कांग्रेस सांसद डॉ. पीएल पुनिया प्रतिक्रिया देते हुए जरा जल्दबाजी में नज़र आये और तिरंगे झण्डे को भाजपा का झण्डा कह बैठे.पुनिया ने कहा कि पीडीपी से वैचारिक मतभेद होने के बावजूद भाजपा ने अपना झण्डा दिखाने के लिए बेमेल गठबंधन की सरकार बनाई. यह कहते हुए पुनिया शायद यह भूल गए कि तिरंगा झण्डा भाजपा का नहीं बल्कि देश का है.

राज्यसभा सांसद पुनिया ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के चुनाव परिणाम के बाद कांग्रेस के पास मौका था कि वह अपने लोगों को साथ में लेकर सरकार बनाए लेकिन कांग्रेस ने ऐसा नहीं किया. वहीं दूसरी तरफ भाजपा ने वैचारिक मतभेद होने के बावजूद अपना तिरंगा झण्डा दिखाने के लिए वहां पीडीपी के साथ सरकार बना ली. डॉक्टर पुनिया ने कहा कि राष्ट्रपति शासन के जरिए कश्मीर में भाजपा पीडीपी को हटाकर अपना एक छत्र राज्य चाहती है. भाजपा ने हमेशा से सत्ता पैसे और गवर्नर पद का दुरुपयोग किया है.


पुनिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बीजेपी के मंसूबों को कभी कामयाब नहीं होने देगी और जहां तक राजनैतिक निर्णय की बात है तो स्थितियों की समीक्षा कर कांग्रेस पार्टी निर्णय लेगी. कांग्रेस हमेशा से स्थायित्व की पक्षधर रही है. पार्टी स्थितियों की समीक्षा के बाद इस मामले में निर्णय करेगी.  

क्या हैं कश्मीर में बीजेपी पीडीपी गठबंधन टूटने के कारण

BJP-PDP ALLIANCE: क्या था उस कॉल में जो चुप्पी साधे बैठी रही महबूबा...

8 बार लग चूका है घाटी में राज्यपाल का शासन, जानिए क्यों

जम्मू&कश्मीर: सरहद पर तनाव है क्या, कुछ पता तो करो चुनाव है क्या?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -