पुलवामा हमले पर राहुल गांधी ने पूछे तीन सवाल, भाजपा नेता बोले शर्म करो...

Feb 14 2020 12:01 PM
पुलवामा हमले पर राहुल गांधी ने पूछे तीन सवाल, भाजपा नेता बोले शर्म करो...

बीते साल 2019 में 14 फरवरी को पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 जवानों को देश भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहा है. वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस हमले को लेकर मोदी सरकार से तीन सवाल पूछा है. उनके इस ट्वीट पर सियासी घमासान भी मचा है. भाजपा के कई नेताओं ने राहुल गांधी के इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है.

'लव आज कल' की रिलीज से पहले सारा-कार्तिक का ये रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

शहादत पर पूछे गए सवाल के बाद राहुल गांधी के ट्वीट पर भाजपा के कई नेताओं ने आपत्ति जताते हुए कांग्रेस पर जोरदार हमला भी किया है. भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने राहुल गांधी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा कि शर्म करो राहुल गांधी. पूछते हो पुलवामा हमले से किसका फायदा हुआ? अगर देश ने पूछ लिया कि इंदिरा राजीव की हत्या से किसका फायदा हुआ , फिर क्या बोलोगे? इतनी घटिया राजनीति मत करो शर्म करो.

सीडीएस के महत्व पर सेना प्रमुख जनरल एमएम नरावने ने बोली ये बात

इसके अलावा भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी पुलवामा हमले पर राहुल गांधी के ट्वीट पर निशाना साधते हुए कहा कि ये केवल भौतिक रूप से भ्रष्ट नहीं हैं..उनकी आत्माएं भी भ्रष्ट हैं. संबित ने लिखा कि वो हमला नृशंस था और यह टिप्पणी नृशंस है. पात्रा ने पूछा कि सबसे ज्यादा फायदा किसे हुआ? ... श्रीमान गांधी क्या आप लाभ से परे सोच सकते हैं?...निश्चित रूप से नहीं... कथित गांधी परिवार कभी भी लाभ से परे नहीं सोच सकता. उन्होंने आगे कहा कि  ये केवल भौतिक रूप से भ्रष्ट नहीं हैं..उनकी आत्माएं भी भ्रष्ट हैं.

नक्सलियों की कमर तोड़ने के लिए सीआरपीएफ तैयार, इस ​अभियान की करेगा शुरूआत

Love Aaj Kal : इम्त‍ियाज अली की फिल्म ने फैंस को किया निराश, सारा-कार्तिक नहीं दिखा पाए कमाल

अनुसूचित जनजाति के 100% आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट ने उठाया ये कदम