ये अनोखे गैजेट्स ऐसे करेंगे आपकी मदद
ये अनोखे गैजेट्स ऐसे करेंगे आपकी मदद
Share:

मार्केट में कई ऐसे गैजेट्स है जो आपकी जरूरत के लिए बनाये गए है. जानते है ऐसे कुछ गैजेट्स के बारे में जो आपके बहुत काम आ सकते है. 

Nixie Selfie 
आज देश में सभी को सेल्फ़ी लेने का बहुत शौक चढ़ा है. पर जब ज्यादा लोग हो जाते है तो सेल्फ़ी लेने में थोड़ी परेशानी हो जाती है. सभी लोग फ्रेम में नहीं आ पाते है. जिन्हे भी सेल्फ़ी का शौक है उनके लिए Nixie Selfie कैमरा है. आप इस कैमरे को अपने हाथ पर बांध भी सकते है. आप इस Nixie Selfie का इस्तेमाल वीडियो शूट करने में भी कर सकते है. जब भी आपको सेल्फ़ी लेना हो इसे हवा में उड़ा दीजिये यह सेल्फ़ी ले लेगा. अभी तो यह मार्केट में नही आया है पर जल्द ही इसे लॉन्च करने की बात सामने आई है.      

Prynt Smartphone Case
अगर आपको अपने फोटो का प्रिंट निकालना है तो आप Prynt का इस्तेमाल कर सकते है. यह सिर्फ प्रिंटर का ही काम नहीं करता है इसे आप स्मार्टफोन केस की तरह भी काम में ले सकते है. यह स्मार्टफोन प्रिंटर अभी कुछ समय पहले ही लॉन्च किया गया है. यह स्मार्टफोन 50 सेकण्ड में प्रिंट कर सकता है. इसकी कीमत 6,400 रुपए है.    

Skarp Laser Razor
शेव करते समय कभी कभी लड़को के चेहरे पर कट लग जाता है इसके लिए भी आपके लिए मार्केट में SKARP Lazer रेजर उपलब्ध है. इस SKARP Lazer Razor में किसी भी तरह की कोई ब्लेड का इस्तेमाल नहीं किया गया है. शेव करते समय आपको ताकत भी नहीं लगाना पड़ेगा यह लेजर बाल को डिटेक्ट करके काट देता है. अभी सभी यूजर इस Skarp Lazer Razor के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे है.   

Hover Board
इस Hover Board में एक खास तरह की टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. इसमें आपको LED लाइटिंग के साथ स्पीकर भी दिए गए है. आप इसका मजा राइडिंग के समय भी ले सकते है. इसमें 5000 वाट की मोटर है जो16mph की स्पीड से चलता है. 

Skully AR-1
यह एक सिम्पल हेलमेट की तरह ही दिखाई देता है. यह बाइकर्स के लिए बहुत अच्छा है. इसमें आपको म्यूजिक.कैमरा जैसे फीचर भी मिलेंगे. इसमें 200 देशो के GPS मैप भी दिए गए है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -