पद्मावत के विरोध में सिनेमाघर में बवाल
पद्मावत के विरोध में सिनेमाघर में बवाल
Share:

बहुत समय से विवादों में चल रही बॉलीवुड की बहुचर्चित मूवी 'पद्मावत' को सुप्रीम कोर्ट ने हरी झंडी दे दी है. सुप्रीम कोर्ट ने चार राज्यों पर लगे फिल्म प्रदर्शन के बैन को हटा दिया है. इसी फैसले को लेकर गुरूवार को बिहार के मुजफ्फरपुर शहर में करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया।  

करणी सेना के कार्यकर्ता शहर के कार्निवल सिनेमा पहुंचे और वहाँ लगे पद्मावत फिल्म के पोस्टर्स को फाड़ दिया। उन्होंने धमकी दी कि यदि सिनेमाघर में फिल्म को रिलीज किया गया तो यहाँ आग लगा दी जाएगी। सूत्रों के अनुसार करीबन 35-40 करणी सेना के कार्यकर्ता यहाँ आए और फिल्म को रिलीज करने को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं का कहना था कि वे किसी भी कीमत पर सिनेमाघरों में यह फिल्म नहीं चलने देंगे.

हाथों में तलवार और डंडे लिए करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने सिनेमाघर में पहुँचकर फिल्म के प्रमोशन के लिये लगाये गये पोस्टर्स को फाड़ दिया और नारेबाजी की। सिनेमा हॉल के मैनेजर साकेत कुमार ने पुलिस को फोन पर सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. हालांकि पुलिस के आने से पहले कार्यकर्ता सिनेमा हॉल से निकल चुके थे. मैनेजर साकेत कुमार ने बताया कि कार्यकर्ताओं ने उन्हें फिल्म की रिलीज़ पर हॉल में आग लगाने की धमकी दी है. इधर राजस्थान में भी फिल्म को लेकर जौहर की धमकी दी जा रही है।

'पद्मावत' को मिली हरी झंडी, सुप्रीम कोर्ट ने सभी राज्यों से हटाया बैन

बेंगलुरु में हुई 'पद्मावत' की स्पेशल स्क्रीनिंग

करणी सेना ने फिर दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -