दुनिया की इन जगहों पर है देह व्यापार क़ानूनी
दुनिया की इन जगहों पर है देह व्यापार क़ानूनी
Share:

निया के असबसे पुराण व्यापर है जिस्मफरोशी जी हाँ जिस्मफरोशी। ये पूरी तरह सही है. कुछ जगह इस पर रोक लगा दी गई है लेकिन आज भी दुनिया में कुछ ऐसी जगह हैं, जहां आज भी इसे चलाया जा रहा है. तो आइए आपको बताते हैं ऐसी जगह जहां देह व्यापार अपराध नहीं है.

1. Perth, ऑस्ट्रेलिया - ऑस्ट्रेलिया के शहर Perth में देह व्यापार की कोई एक जगह नहीं है. पूरे शहर में छोटी-छोटी जगहों पर इसे बनाया गया है. लोग इसे अपने मनोरंजन के लिए इस्तेमाल की जाने वाली जगह मानते हैं.

2. Geylang, सिंगापुर - देह व्यापार के लिए Singapore की सबसे बड़ी जगह Geylang है. इस जगह सस्ते होटल्स हैं जिनमें शराब के साथ लड़कियां भी मिलती हैं. इन्हीं होटल्स में सस्ते कमरे ग्राहकों को मिल जाते हैं और इसी तरह सालों से ये धंधा चला आ रहा है.

3. Kabukichō, Tokyo, जापान - रौशनी, बार, रेस्टोरेंट, नाईट कल्ब, सिनेमाघरों के बीच देह व्यापार का बाज़ार जापान में फल-पूल रहा है. हफ्ते के सातो दिन इन बाज़ारों में चहल-पहल रहती है. यहां आने वाले पर्यटक इस जगह को छोटा Amsterdam भी कहते हैं.

4. Montmartre, Paris, फ्रांस - Paris की ये सबसे बड़ी देह व्यापार की जगह है. यहां वयस्कों के लिए शोज़ भी किए जाते हैं. जहां Strip Dance जैसी चीज़े होना आम है.

5. Las Vegas, United स्टेट्स - इस शहर में जाना हर बैचलर का सपना होता है. इस शहर की सड़कों पर Sex Worker का दिखना आम है. एक आंकड़े के मुताबिक, इस शहर में 10 हज़ार से ज़्यादा Sex Worker हैं.

6. Antwerp, बेल्जियम - Belgium का दूसरा सबसे लोकप्रिय शहर है Antwerp. इसका कारण ही इस शहर को लिस्ट में ले कर आया है. यहां की लड़कियां सड़कों पर लोगों के साथ Flirt करती दिख जाएंगी. अगर आपको वहां की भाषा नहीं भी आती, तो इससे आपको कोई फ़र्क नहीं पड़ेगा. आप इस शहर में पूरे मज़े ले सकते हैं.

डेढ़ सौ सालो से चल रहा है यहाँ जिस्म का बाजार, देखे तस्वीरें..

एशिया का सबसे बड़ा जिस्म का बाजार है सोनागाछी, देखिये...

'एक कहानी वैश्या की'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -