'गरम मसाला' लॉज में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, अचानक पहुंच गई पुलिस और फिर...
'गरम मसाला' लॉज में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, अचानक पहुंच गई पुलिस और फिर...
Share:

देवास: मध्यप्रदेश के देवास से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ गरम मसाला लॉज में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए 1 दर्जन से ज्यादा युवक-युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है। यहां से पुलिस ने आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है। पुलिस द्वारा दलबल कार्रवाई करने से गरम मसाला लॉज में हड़कंप सा मच गया था। यहां पुलिस ने अलग-अलग कमरों की तलाशी लेने पर लड़के-लड़कियों को पकड़ा है। प्राप्त खबर के मुताबिक, यह सभी युवक और युवतियां देवास की ही बताई जा रही हैं।

मंगलवार कोतवाली पुलिस ने देवास में बस स्टैंड पर स्थित गरम मसाला लॉज पर छापामार कार्रवाई करते हुए एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। यहां पुलिस ने 6 लड़के और 8 लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। इस मामले में पुलिस अभी तहकीकात कर रही है। पुलिस ने खबर देते हुए बताया कि मुखबिर से निरंतर खबर प्राप्त हो रही थी कि हॉट गरम मसाला में जिस्मफरोशी का धंधा जोरों से चल रहा है। मुखबिर की सूचना को तस्दीक करने के लिए एक पुलिस के जवान को वहां ग्राहक बनाकर भेजा था। उसके द्वारा और 1 हजार रुपये में तय कर थोड़ी देर से आने की बात कह कर जवान वहां से चला गया। फिर जवान ने अपने वरिष्ठ अफसरों को सेक्स रैकेट की खबर दी। खबर प्राप्त होते ही मौके पर कार्रवाई के लिए DSP संजय शर्मा थाना प्रभारी दीपक यादव, थाना प्रभारी अजीत शर्मा के साथ पुलिस बल पहुंचा जंहा लाज के काउंटर पर रिसेप्शनिस्ट से पूछताछ की।

DSP संजय शर्मा ने बताया कि मंगलवार को बस स्टैंड के पीछे स्थित काकडे मार्केट के प्रथम तल पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए गरम मसाला से 14 व्यक्तियों को पकड़ा है। इस लाज में बहुत दिनों से अनैतिक काम होने की खबर प्राप्त हो रही थी। इस लाज में 6 से 7 कमरे बने हुए हैं, जहां कार्रवाई के चलते 6 लड़के और 8 लड़कियां मिली हैं। इन सभी को गिरफ्त में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं गरम मसाला लाज को सील करने के निर्देश भी दिए जा रहे हैं।

'दुनिया को सद्भावना सिखाने वाले भारतीय दर्शन और परंपरा को मेरा नमन..', भारत का मुरीद हुआ ‘मुस्लिम वर्ल्ड लीग’

पति के सामने पत्नी को उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह

भारी बारिश के चलते रद्द हुई कई ट्रेनें, जगह-जगह फंसे यात्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -