Propose Day : लड़के ने किया प्रपोज़ तो लड़की ने दिया ऐसा खतरनाक जवाब
Propose Day : लड़के ने किया प्रपोज़ तो लड़की ने दिया ऐसा खतरनाक जवाब
Share:

वेलेंटाइन डे सभी के लिए खास होता है. ये हर प्यार करने वाले के लिए एक बड़ा त्यौहार जैसा होता है. पहले सिर्फ वैलेंटाइन डे ही मनाया जाता था लेकिन अब वैलेंटाइन वीक शुरू हो गया है जिसमे हर दिन को अलग अलग तरीके से मनाया जाता है. कभी चॉकलेट डे तो कभी प्रपोज़ डे. अभी जैसे पहले रोज डे गया है और अब आया है प्रपोज़ डे.

इसमें लड़के अपनी लड़की को पटाने के लिए लग लग तरह के ट्रिक अपनाते हैं. वैसे ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो ऐसा ही वायरल हो रहा है जो आपको भी हैरान कर देगा. इस वीडियो में आप देख सकते हैं लड़के ने किस तरह लड़की को प्रपोज़ किया है लेकिन उसके बाद जो होता है उसे देखकर हंसी तो आएगी ही है लेकिन काफी बुरा भी लगेगा. भला ऐसा कौन करता है.

वीडियो में आप देख सकते हैं एक लड़का जिसने लड़की के लिए काफी सारी तैयारी कर रखी थी ताकि वो अच्छे से प्रपोज़ कर पाए और इस दिन को खास बना पाए. लेकिन लड़की ने वाकई इस दिन को उसके लिए ऐसा खा बनाया कि कोई ना बनाता होगा. जी हाँ, प्रपोसल मिलने पर लड़की ने वोइलिन बजाते शख्स से गिटार छीन कर लड़के के सिर पर दे मारा जिससे लड़का वहीँ गिर गया. ये देखकर सभी हंसने लगे और जो वाकई उसके लिए एक बुरा सबक था. आइये देखते हैं ये वीडियो. 

वैलेंटाइन डे के मौके पर विधवा हुई इस शख्स की 130 पत्नियां

जानकारी में ये सब भी सेव कर लेगा फेसबुक, जानिए

वैलेंटाइन डे मनाने में ये आदिवासी हमसे हैं दस कदम आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -