पिओगे देशी शराब, तो मिलेंगे पूरे नंबर जनाब
पिओगे देशी शराब, तो मिलेंगे पूरे नंबर जनाब
Share:

अक्सर हमें परीक्षा में उतने ही या उस हिसाब से अंक दिए जाते हैं जितना हम लिख के आते हैं। लेकिन क्या अपने सुना है की किसी छात्र को शिक्षक ने शराब पीने के अंक दिए हों। जी हाँ,ऐसा ही कुछ हुआ है एक कॉलेज में। जहाँ प्रोफेसर ने छात्र को मजबूर कर दिया ऐसा करने पर। चीन के शहर में स्थित एक कॉलेज में प्रोफेसर ने छात्रों के सामने चौंकाने वाला प्रस्‍ताव रखा।

बताया जा रहा है कि प्रोफेसर ने छात्रों को देसी शराब पीने के लिए कहा। प्रोफेसर ने एक पूरा ग्‍लास देसी शराब पीने वाले छात्र को पूरे अंक देने की बात की। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जो स्‍टूडेंट एक ग्‍लास देसी शराब पिएगा उसे वे पूरे सौ अंक देंगे। इसके अलावा आधा ग्‍लास शराब पीने वाले स्‍टूडेंट को दस नंबर कम दिए जाएंगे। एक घूंट पीने वाले छात्र-छात्राओं को भी 60 अंक दिए जाने की बात की गई। प्रोफेसर ने बताया कि इन सभी छात्रों ने सेल्‍स से संबंधित पढ़ाई की है।

सेल्‍स की पढ़ाई में प्रक्टिकल ज्‍यादा अहम है इसलिए यह जरूरी है कि छात्रों से भी प्रक्टिकल ही कराया जाए। यह उन्‍हें भविष्‍य में बहुत मदद करेगा। यह बात सामने आने से प्रोफेसर को ससपेंड कर दिया गया। परीक्षा शुरू होने से पहले सभी टीचर्स ने छात्रों को अच्छे से पढ़ने की सलाह दी ताकि उन्हें अच्छे अंक आ सके।

सुसाइड नोट : बेटी ने आखिरी इच्छा लिखकर मौत को लगाया गले !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -