Honda City का निर्माण कार्य हुआ प्रारंभ, इस महीने होगी लॉन्च
Honda City का निर्माण कार्य हुआ प्रारंभ, इस महीने होगी लॉन्च
Share:

भारतीय बाजार में नई जनरेशन Honda City का प्रोडक्शन शुरू कर दिया है. कंपनी अपनी इस 5वीं जनरेशन Honda City को उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा प्लांट में बना रही है. कंपनी ने प्लांट में Covid-19 रोकथाम के लिए सभी सरकारी नियमों और कंपनी के सुरक्षा प्रोटोकॉल के बाद जून के मध्य से मैन्युफैक्चरिंग ऑपरेशन्स फिर से शुरू कर दिया है. भारतीय बाजार में कंपनी इस गाड़ी को जुलाई 2020 में लॉन्च करने जा रही है.

इस राज्य की सरकार ने मोटर वाहन दस्तावेजों की वैधता में किया बदलाव

अपने बयान में Honda Cars India लिमिटेड के सीनियर वाइस प्रेसिटेंड और डायरेक्टर, राजेश गोयल ने कहा, "हमें ऑल न्यू 5वीं जनरेशन Honda City का प्रोडक्शन शुरू करने की खुशी है. जिसे कंपनी अगले महीने लॉन्च करेगी. यह सेडान चार पीढ़ियों में 22 साल से अधिक की समृद्ध विरासत के साथ आती है और भारत में Honda बांड का पर्याय बन गया है. प्री-लॉन्च चरण में 5वीं जनरेशन City को काफी उत्साहजनक प्रतिक्रियाएं मिली हैं. नई City डिजाइन, टेक्नोलॉजी और फीचर्स के सभी पहलुओं पर एक इंजीनियरिंग चमत्कार है और हमारे आधुनिक युग के ग्राहकों को दृढ़ता से आकर्षित करेगी."

Okinawa ने बेचे कई सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, बाजार में पेश की रिपोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नई 5वीं जनरेशन Honda City अपने सेगमेंट में चौड़ी और ऊंची है. कंपनी ने इसमें नया 1.5 लीटर i-VTEC DOHC इंजन के साथ पेट्रोल वर्जन में VTC और 1.5 लीटर i-DTEC डीजल इंजन दिया है. दोनों ही इंजन BS6 मानकों से लैस हैं. नई City देश की पहली कनेक्टेड कार है जिसमें Alexa रिमोट क्षमता और अगली जनरेसन की Honda कनेक्ट के साथ टेलिमेटिक्स कंट्रोल यूनिट दी जा रही है. नए डिजाइन प्लेटफॉर्म के साथ इसमें हल्के वजन, उच्च कठोरता और टक्कर सुरक्षा जैसी एडवांस्ड सेफ्टी दी गई है. इस नए मॉडल में कंपनी सेगमेंट के पहले फीचर्स जैसे LED हेडलैंप्स, Z-शेप्ड से ढंके हुए LED टेल लैंप, 17.7 cm HD फुल कलर TFT मीटर के साथ G-मीटर, लेनवॉच कैमरा, व्हीकल स्टेबिलिटी असिस्ट (VSA) के साथ एजाइल हैंडलिंग असिस्ट (ASA) और आदि दिए गए हैं.

अपने 10 हजार कर्मचारियों को नौकरी से निकाल सकती है ये कंपनी

इन किफायती BS6 मोटरसाइकिल से बढ़ा सकते है अपने घर की रौनक

रॉयल एनफील्ड की इस मॉडिफाई मोटरसाइकिल का नहीं है कोई जवाब, जानें पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -