Share:
बेंगलुरु बुल्स के कप्तान रोहित कुमार ने जीत का श्रेय पूरी टीम को दिया
बेंगलुरु बुल्स के कप्तान रोहित कुमार ने जीत का श्रेय पूरी टीम को दिया

नई दिल्ली -PKL-5 के शुरूआती लीग मैच हैदराबाद के बाद नागपुर के मानिकपुर इनडोर स्टेडियम में चल रहे हैं. यह स्टेडियम बेंगलुरू बुल्स का होम ग्राउंड है जिसमे बुल्स आखिरी मुकाबला गुरुवार शाम को तमिल थालाईवा से खेलेगा ,बुधवार को बुल्स ने अपने ही घर मे बंगाल धोया था.

जीत के बाद कप्तान रोहित कुमार और अजय कुमार से एंकर मन्त्रा ओर पूजा ने बात की .रोहित से पूछा गया कि आज की जीत किसके नाम तो, उन्होंने कहा सभी के प्रयास से जीते है . एक अन्य सवाल पूछा मन्त्रा ने रोहित कुमार से पूछा कि आपके आदर्श अक्षय कुमार है. आपने उन्ही की टीम बंगाल को हरा दिया ,जवाब में रोहित ने हँसते हुए कहा अक्षय सर पर्दे के हीरो है और मैं मैदान का हीरो ये उनको पता है.

मैच का आँखों-देखा हाल- दर्शकों से खचाखच भरे नागपुर के मनकापुर इनडोर स्टेडियम में बड़ा मुकाबला देखने को मिला.इस मैच के शुरुआती समय मे बुल्स ने बंगाल पर 2-0 की बढत बनाली. तभी बंगाल ने वापसी की और बुल्स को ऑल आउट की ओर धकेल दिया जिससे स्कोर बराबर कर दिया. बुल्स के कप्तान रोहित कुमार ने शानदार बेक होल्ड किया कुंग ली का जिससे बुल्स 3 अंक से आगे हो गई. हाफ टाइम तक स्कोर 12-10 रहा . दूसरे हाफ में बंगाल ने बुल्स को ऑल आउट देकर 1 अंक से आगे निकल गया ,तभी बुल्स के अजय कुमार ने एक ही रेड में 4 बंगाल के खिलाड़ियो को आउट कर आये, जिससे 4 अंक मिले और अगले ही मिनीट में बंगाल को ऑल आउट दे दिया और 7 अंको से बुल्स आगे हो गया . बंगाल को वापसी करना मुमकिन नही था पर बंगाल ने संघर्ष करना नही छोड़ा उनके कप्तान सुरजीत सिंह भी इस मैच को हार से नही बचा पाए और वो 6 के अंतर से हार गया.

 

डोपिंग मामले को लेकर इस खिलाडी पर लगा प्रतिबंध

रविंद्र जड़ेजा ने किसे दिया नंबर एक बनाने का श्रेय

श्रीलंका के विरुद्ध विराट नहीं ,तो कौन कर सकता है कप्तानी

जड़ेजा का स्थान लेंगे अक्षर पटेल ,करेंगे टेस्ट डेब्यू

ध्‍यानचंद अवार्ड पाने वाली सुमराई टेटे देश की पहली महिला हॉकी खिलाड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -