लोकसभा चुनाव: 29 अप्रैल को वाराणसी से प्रियंका का नामांकन, पीएम मोदी के खिलाफ होगा चुनावी रण !
लोकसभा चुनाव: 29 अप्रैल को वाराणसी से प्रियंका का नामांकन, पीएम मोदी के खिलाफ होगा चुनावी रण !
Share:

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी को चुनौती देने के लिए अंतत: कांग्रेस की महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका वाड्रा चुनावी संग्राम में उतरने जा रही हैं। आगामी 29 अप्रैल को पार्टी स्‍तर पर वाराणसी लोकसभा सीट से उनके नामांकन की तैयारी की जा रही है। हालांकि, इस बाबत आधिकारिक ऐलान 27 अप्रैल को दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय से किया जा सकता है।

इसका इशारा बुधवार को स्थानीय पार्टी संगठन को प्राप्त हुए हैं। मुख्यालय से एक दिग्गज नेता ने फोन कर स्थानीय संगठन की तैयारियों का जायजा भी लिया है। मुख्यालय से आए फोन पर संगठन की तैयारियों को बिंदुवार बताया गया। वहीं आश्वासन दिया गया कि कांग्रेस संगठन की तैयारी जमीनी स्तर पर की जा रही है। जिलाध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा ने प्रियंका गाँधी वाड्रा के चुनावी समर में उतरने की पुष्टि तो नहीं की है, किन्तु वाराणसी से नामांकन को लेकर साफ़ इन्कार भी नहीं किया है। 

पार्टी के राष्ट्रीय सचिव बाजीराव खड़े, राष्ट्रीय कोआर्डिनेटरराहुल त्रिपाठी, पूर्व MLA अजय राय ने गांव-गांव भ्रमण आरंभ कर दिया है। 2014 लोकसभा चुनाव में पार्टी के उम्मीदवार रहे अजय राय ने प्रियंका के बनारस के चुनाव संग्राम में उतरने की प्रबल संभावना होने की बात कही है। मोदी सुनामी रोकने की तैयारी पार्टी से प्राप्त हो रही जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी की सुनामी को रोकने के लिए प्रियंका गाँधी वाड्रा पूरी तैयारी से चुनाव रण में उतर रही हैं।

खबरें और भी:-

हरियाणा में पीएम मोदी समेत इन 40 नेताओं पर होगी प्रचार की जिम्मेदारी

VIDEO: शिवराज सिंह की कलेक्टर को खुली धमकी, कहा- हमारे दिन भी आएँगे, तब तेरा क्या होगा...

अशोक गहलोत के अनुसार इस रूप में जाने जाएंगे पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -