Share:
अमेठी के लोग नहीं मांगते भीख, स्मृति ईरानी को सिखाओ ये सीख - प्रियंका गाँधी
अमेठी के लोग नहीं मांगते भीख, स्मृति ईरानी को सिखाओ ये सीख - प्रियंका गाँधी

अमेठी: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को कहा है कि अमेठी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को नीचा दिखाने के लिए स्थानीय जनता को जूते बांटकर अमेठी का तिरस्कार किया है. प्रियंका ने फुरसतगंज चौराहे पर आयोजित की गई एक नुक्कड़ सभा में कहा है कि स्मृति आवाम से झूठ कहती हैं कि राहुल अमेठी नहीं आते. 

प्रियंका ने कहा कि यहां के लोगों को सारी सच्चाई मालूम है. जनता यह भी जानती है कि अमेठी किसके दिल में बसा हुआ है और किसके दिल में नहीं है. इस चुनाव में बहुत सारे बाहरी लोग आ गए हैं. प्रियंका ने कहा 'स्मृति ईरानी ने जनता को जूते बांटे, यह कहने के लिए कि अमेठी के निवासियों के पास जूते भी नहीं हैं. स्मृति सोच रही हैं कि ऐसा करके वो कांग्रेस अध्यक्ष का अपमान कर रही हैं. लेकिन सच तो यह है कि वह अमेठी के लोगों का अपमान कर रही हैं.

प्रियंका ने कहा कि अमेठी और रायबरेली की आवाम ने आज तक कभी किसी से भीख नहीं मांगी है.' प्रियंका ने कहा कि 'आप इन्हे सिखाइये कि अमेठी और रायबरेली की जनता अपना सम्मान करना जानते हैं, किसी के सामने हाथ नहीं फैलाते. भीख मांगना है तो वो लोग स्वयं आपसे वोटों के लिए भीख मांगें.'

खबरें और भी:-

राफेल मामले पर हमलावर भाजपा, राहुल गाँधी को बताया एक नंबर का झूठा

उपेंद्र कुशवाहा का छलका दर्द, कहा पीएम मोदी के कैबिनेट में राज्य मंत्री की हैसियत शून्य

युवक की जेब में फटा एक दिन पहले ख़रीदा स्मार्टफोन, कंपनी ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -