यूपी चुनाव में प्रियंका को करनी चाहिए भागीदारी
यूपी चुनाव में प्रियंका को करनी चाहिए भागीदारी
Share:

लखनऊ उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री पद की दावेदार शीला दीक्षित ने प्रियंका गांधी को उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रचार में भाग लेने की अपील भी कर दी। कांग्रेस के कई नेताओं का भी मानना है कि प्रियंका गांधी काफी लोकप्रिय हैं ऐसे में उन्हें चुनाव प्रचार हेतु जरूर आगे आना होगा। जिसके कारण उन्हें चुनाव जीतने में सहायता भी मिलेगी। उत्तरप्रदेश चुनाव के प्रमुख एजेंडे को लेकर शीला दीक्षित ने कहा कि अखिलेश यादव सरकार के कार्य से लोग बेहद मायूस हो गए हैं।

राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने को लेकर दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का कहना है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को और समय देने की आवश्यकता है। यह तो हाईकमान का ही निर्णय होगा कि आखिर राहुल को अध्यक्ष बनाया जाए या नहीं।

उत्तरप्रदेश को लेकर उन्होंने कहा कि यूपी के सीएम अखिलेश यादव को लेकर लोग असंतुष्ट हैं, जिसके कारण सपा की सरकार फिर नहीं बनेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी शीला दीक्षित ने आलोचना की। उनका कहना था कि केंद्र सरकार भले ही दो वर्षो के कार्यकाल को अच्छा बता रही हो, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता काफी कम हो गई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -