'Quantico 3' के लिए प्रियंका ने करवाया फोटोशूट
'Quantico 3' के लिए प्रियंका ने करवाया फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही ग्लैमरस और सेक्सी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक बहुत ही शानदार फोटोशूट करवाया हैं और उस फोटोशूट की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर भी किया हैं.

आप सभी को बता दें कि यह फोटोशूट उन्होंने अपने आने वाले शो क्वांटिको के सीजन 3 के लिए करवाया हैं और फोटोशूट में प्रियंका बहुत ही बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

आप सभी को बता दें कि प्रियंका अब बॉलीवुड की एक्ट्रेस होने के साथ ही हॉलीवुड की भी बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस है और इन्होने कई बॉलीवुड फिल्मों में अपने जलवे दिखाए हैं. आज भी लोग इनकी 'फिल्म ऐतराज' को नहीं भूले, आज भी इस फिल्म को देखने के लिए लोग बेकरार रहते हैं.

प्रियंका ने अपने फोटोशूट की तस्वीर शेयर कर इंस्टाग्राम पर कैप्शन दिया है Never look back... Unless you’re double checking your make up #Quantico वाकई में प्रियंका कई समय बाद किसी फोटोशूट में नजर आई हैं लेकिन गजब नजर आई हैं. प्रियंका ने अब तक जितने भी फोटोशूट्स करवाए हैं सभी लाजवाब रहे हैं. इन्होने कई मैगजीन्स के लिए अपने बोल्ड अंदाज दिए है और साथ ही कई सेक्सी फोटोशूट्स में भी इनका नाम शामिल हैं.

प्रियंका जल्द ही हॉलीवुड मूवीज A Kid Like Jake, sn’t It Romantic में नजर आने वाली हैं इसी के साथ वह Salute (Rakesh Sharma Biopic) में भी शाहरुख़ के साथ दिखाई दे सकती हैं. अब सभी को जल्द ही प्रियंका की फिल्मों का इंतज़ार हैं. ये देखना दिलचस्प होगा कि आने वाली फिल्मों में प्रियंका का अंदाज पहले जैसा होता भी है या नहीं..?

परफॉरमेंस के बीच में ही गाने के बोल भूल गई ये सिंगर

बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ ही सिंगर भी हैं बेला

कलाकार के रूप में रॉबर्ट ने बहुत कुछ दिया हैं : क्रिस इवांस

माहौल गर्म करती है इस मॉडल की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -