Share:
प्रियंका चोपड़ा ने लांच किया अपना हेयर ब्रांड Anomaly
प्रियंका चोपड़ा ने लांच किया अपना हेयर ब्रांड Anomaly

एक्टिंग और सिंगिंग के बाद अब प्रियंका चोपड़ा ने एक और बड़ा काम किया है। जी दरसल हाल ही में उन्होंने अपना हेयर ब्रांड Anomaly लॉन्च किया है जो आप देख सकते हैं। इस बारे में जानकारी खुद प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। उन्होंने अपने प्रोडक्ट के बारे में जानकारी देते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ये है Anomaly। बहुत ही अच्छा लग रहा है आपके सामने अपना पहला ब्रांड इंट्रोड्यूज कराते हुए जिसे मैंने बनाया है।' इसी के साथ प्रियंका ने यह भी बताया है कि, 'वो इस प्रोडक्ट और ब्रांड पर 18 महीने से काम कर रही हैं।' वैसे प्रियंका चोपड़ा के ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स यूएस में जनवरी 31 को लॉन्च किये जाने वाले हैं। आपको बता दें कि इस साल यह केवल ग्लोबल मार्केट्स में ही मिलेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

वैसे प्रियंका ने हाल ही में इस बारे में कहा है कि, ‘लास्ट 18 महीनों से मैं अपने पार्टनर्स के साथ इस प्रोडक्ट पर काम कर रही हूं। मुझे बिलीव ही नहीं हो रहा है कि ये फाइनली आ हए हैं। मैं पिछले कुछ समय से हेयर केयर के बारे में काफी रिसर्च कर रही थी और इस प्रोडक्ट के जरिए आपके बालों को टीएलसी मिलेगा जो आपके बालों को और स्ट्रॉन्ग और बेहतरीन बनाएंगे।’ वैसे हम आपको यह भी बता दें कि प्रियंका से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन ने न्यूट्रिशन बेस्ड हेल्थकेयर कंपनी पॉसिबल में पांच करोड़ रुपये का निवेश किया है।

जी हाँ, एक वेबसाइट के मुताबिक कलारी कैपिटल-समर्थित कंपनी, जिसे पहले ट्रूवेट वेलनेस के रूप में जाना जाता था, वह अब देश के अंदर नए बाजारों में विस्तार करने के लिए इस रकम का इस्तेमाल करेगी। वैसे आपको पता हो तो इससे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 2019 में भी अपनी मां वृंदा के साथ मिलकर बेंगलुरु के एक स्टार्टअप में एक करोड़ रुपये का निवेश किया था।

राजद की ह्यूमन चेन पर बोले सीएम नितीश, कहा- सबको अपनी बात रखने का अधिकार

नशे में धुत्त शख्स ने अपने बेटे पर ही फेंक दिया बम, खुद तो मरा बेटे की उंगलियां भी ले गया

काजीरंगा नेशनल पार्क में सफारी पर निकले आयुष्मान, शेयर किये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -