करोड़ों लोगो को दीवाना बनाने वाली प्रिया इस क्रिकेटर की है दीवानी
करोड़ों लोगो को दीवाना बनाने वाली प्रिया इस क्रिकेटर की है दीवानी
Share:

अपनी आंख मारने की अदा से रातोरात दुनिया भर में तहलका मचाने वाली प्रिया वारियर खेल जगत में भी काफी रूचि रखती हैं. स्पोर्ट में प्रिया का सबसे पसंदीदा खेल क्रिकेट हैं. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने क्रिकेट जगत से जुड़े अपने सबसे पसंदीदा खिलाड़ी के बारे में भी बताया. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, प्रिया वारियर ने कहा कि, वे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की दीवानी हैं. 

18 वर्ष की प्रिया बी.कॉम प्रथम वर्ष की छात्रा हैं, और वह मलयालम फिल्मो में भी काम करती हैं. आपको बता दे कि, हाल ही में प्रिया के कई वीडियो धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. जिसमे वे स्कूल यूनिफार्म में एक लड़के को आँख मारती हुई नजर आ रही हैं. करीब 25 सेकेंड के इस वीडियो ने उन्हें रातोरात भारत समेत पूरी दुनिया में मशहूर कर दिया हैं. सोशल मीडिया पर हर जगह प्रिया का ही नाम छाया हुआ हैं. 

वहीं, दूसरे वीडियो में प्रिया फ्लाइंग किस देती हुई हाथों के इशारे से बन्दूक चलाते हुए नजर आ रही हैं. इस घटना के बाद प्रिया के अचानक से इंस्टाग्राम पर 12 लाख से ज्यादा जबकि, ट्विटर पर 31 लाख से अधिक फॉलोवर्स बन गए. 'ओरू अदार लव' प्रिया की डेब्यू फिल्म है. इस फिल्म के गाने में अपने एक्सप्रेशन और स्माइल से प्रिया इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं. और करोड़ों दिलों पर राज कर रही हैं.

 

विंटर ओलंपिक 2018 : जब बर्फ पर एक साथ दौड़े 8 रोबोट

पांड्या को मिली बड़ी उपलब्धि, इस ब्रांड के बने एंबेसडर

कुलदीप ने अफ्रीका में तोड़ा 19 साल पुराना 'रिकॉर्ड'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -