PM मोदी, सोनिया गांधी और राजनाथ ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि
PM मोदी, सोनिया गांधी और राजनाथ ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू - कश्मीर में आतंकी हमले में 8 सीआरपीएफ कर्मचारियों की मृत्यु पर दुख व्यक्त किया। इस दौरान उन्होंने सुरक्षा बलों के साहस को नमन किया। सलाम करते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि मैं जम्मू कश्मीर में शहीद हुए सीआरपीएफ के कर्मचारियों के साहस को सलाम करता हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उन्होंने समर्पण भाव से देश की सेवा की। ऐसे में सीआरपीएफ के इन 8 जवानों के शहीद होने का उन्हें दुख है।

उन्होंने लिखा कि मेरी संवेदनाऐं शहीदों के परिजन के साथ हैं। जो घायल हो गए हैं वे जल्द ही स्वस्थ्य भी हों। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ट्विट करते हुए लिखा कि उनकी संवेदनाऐं सीआरपीएफ के कर्मचारियों के परिजन के प्रति है। पंपोर में इन लोगों ने अपनी जान गंवाई है। घायलों के जल्द स्वस्थ्य होने की वे कामना करते हैं।

सोनिया गांधी ने भी आठ जवानों की मौत पर गहरा दुख प्रकट करते हुए कहा कि जवानों का बलिदान सर्वाेपरि है जिसे भुलाया नहीं जा सकता। हम शहीदों के परिवारों के साथ इस दुख की घड़ी में साथ खड़े हैं। इस बारे में दिल्ली में जब पाकिस्तान के हाई कमिश्नर अब्दुल बासित से पूछा गया तो वे मुस्कुराते हुए बोले- आइए, इफ्तार पार्टी एन्जॉय करें।

उल्लेखनीय है कि श्रीनगर के पास पंपोर में आतंकियों ने सीआरपीएफकर्मियों पर हमला कर दिया। हमले से वे घायल हो गए। इस हमले को लेकर जानकारी सामने आई है कि यह हमला लश्कर - ए - तैयबा ने किया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -