Share:
'भगवान का भारत को दिया गया वरदान है प्रधानमंत्री मोदी', भोपाल में बोले CM शिवराज
'भगवान का भारत को दिया गया वरदान है प्रधानमंत्री मोदी', भोपाल में बोले CM शिवराज

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल पीएम नरेंद्र मोदी पहुंच गए हैं। यहां वे जनसंघ के सह-सहसंस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर 'कार्यकर्ता महाकुंभ' को संबोधित करेंगे। तत्पश्चात, प्रधानमंत्री मोदी राजस्थान दौरे पर जाएंगे। यहां वे जयपुर में परिवर्तन संकल्प यात्रा के समापन के मौके पर एक रैली को संबोधित करेंगे। 

प्रधानमंत्री मोदी खुली जीप से भोपाल के जंबूरी मैदान पहुंचे। उनके साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा भी उपस्थित रहे। प्रधानमंत्री मोदी लगभग आधा किलोमीटर का रोड शो करेंगे। जिसके बाद वे जंबूरी मैदान पर आयोजित भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता महाकुंभ को संबोधित करेंगे। इसके लिए सभा स्थल पर रोड बनाया गया है। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मोदी-मोदी के नारे लगाकर उनका भव्य स्वागत किया। यहां वे बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ को संबोधित करते हुए जीत का मंत्र देंगे। बीजेपी का दावा है कि कार्यकर्ता महाकुंभ में राज्य भर से 10 लाख लोग सम्मिलित होने पहुंचे हैं। 6 महीने के अंदर प्रधानमंत्री का यह 7वां मध्य प्रदेश दौरा है।

वही जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज ने महिला आरक्षण बिल का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री मोदी को भगवान का भारत को दिया गया वरदान बताया। वहीं भोपाल पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि, मध्य प्रदेश के मन में हैं मोदी और मोदी के मन में मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी को अपना आशीर्वाद देगी। 

भारतीय वायुसेना को आज मिलेगा देश का पहला C-295 एयरक्राफ्ट, कई गुना बढ़ जाएगी एयरफोर्स की ताकत

10 परिवारों के 70 मुस्लिमों ने एक साथ की घर-वापसी, पूजा-पाठ के साथ अपनाया सनातन धर्म

हाई रैंक की सरकारी नौकरी करते हैं ये 7 मशहूर भारतीय क्रिकेटर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -