'महंगाई के मामले में धर्मनिरपेक्ष हैं प्रधानमंत्री..', PM मोदी पर कांग्रेस का तंज
'महंगाई के मामले में धर्मनिरपेक्ष हैं प्रधानमंत्री..', PM मोदी पर कांग्रेस का तंज
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस ने पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस और कई अन्य आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि को लेकर शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी महंगाई के मामले में धर्मनिरपेक्ष हैं, क्योंकि इसमें वह किसी के साथ पक्षपात नहीं करते। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह आरोप भी लगाया कि हाल के दिनों में ईंधन और आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि के चलते जनता पर 1,25,407 करोड़ रुपये का अतिरिक्त भार पड़ा है।

शनिवार को प्रेस वालों से बातचीत करते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि, 'इस देश में महंगाई अब एक इवेंट बन चुकी है। देश महंगे मोदी-वाद से पस्त और त्रस्त है। भाजपा की चुनावी जीत 'लूट का लाइसेंस बन गई है। एक अप्रैल से जो महंगाई बढ़ाई गई, उससे जनता पर 1,25,407 करोड़ रुपये का भार पड़ा है।' सुरजेवाला ने आगे कहा कि, 'देश के 62 करोड़ किसानों पर टैक्स का बोझ डाला गया है। सरकार किसानों से आंदोलन का बदला ले रही है।'

हमला जारी रखते हुए सुरजेवाला ने कहा कि, डीएपी खाद की प्रति बोरी का भाग 150 रुपये बढ़ा दिया गया है। मोदी जी, देश के लोगों को हर दिन पेट्रोल-डीजल की कीमत बढ़ाकर 'गुड मॉर्निंग गिफ्ट' देते हैं। बीते 12 दिनों में पेट्रोल-डीजल की कीमतें 7.20 रुपये प्रति लीटर बढ चुकी हैं। रसोई गैस की कीमतों में कई बार वृद्धि हो चुकी है।

ओवैसी के गढ़ पर कांग्रेस की नज़रें, 4 अप्रैल को राहुल गांधी का हैदराबाद दौरा

'275 रुपए लीटर बिकेगा पेट्रोल..', अखिलेश यादव ने किया दावा, पूरा गणित भी समझाया

'आपसी दुश्मनी भुला दो, साथ आ जाओ..', भाजपा को हराने के लिए हाथ मिलाएंगे कांग्रेस और TMC !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -