संत समाज हुआ बदनाम, मालिश के बहाने साधु ने किया बच्चे के साथ बलत्कार
संत समाज हुआ बदनाम, मालिश के बहाने साधु ने किया बच्चे के साथ बलत्कार
Share:

इन्दौर: कहते है की भक्त और संत का चोली दमन का साथ होता है लेकिन ये ढोंगी महराज संत रूपी चोला ओढ़कर कुकर्म करने से बाज़ नही आते है। भगवान का सहारा लेकर ये ढोंगी साधु लोगो को न सिर्फ ठगते है बल्कि उनका शारीरिक शोषण भी करते है। महज कुछ साधु के कारण पुरे संत समाज को बदनाम होना पड़ता है, मल्हारगंज क्षेत्र के एक आश्रम में साधु द्वारा नाबालिग के साथ कुकर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। नाबालिग के परिजन की रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी साधु को हिरासत में ले लिया है।

15 दिन से कर रहा था शारीरिक शोषण : मल्हारगंज थाने के सहायक आरक्षक रमेश डामोर ने बताया कि बुधवार शाम पंचकुईंया आश्रम की गौशाला में काम करने वाले प्रभु (बदला हुआ नाम) ने परिजनों के साथ थाने आकर शिकायत की, कि आश्रम में रहने वाले विष्णुदास महाराज ने 27 मई को मालिश के बहाने अपने कमरे पर बुलाकर उसके साथ कुकर्म किया था। इसके बाद वह उसे डरा धमकाकर लगातार कुकर्म कर रहा था, जिसके चलते उसकी तबीयत बिगड़ गई। जब घर पर माता पिता ने उससे पूछा तो उसने डरते-डरते सारी बात बताई।

पास्को में दर्ज हुआ केस : नाबालिग की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने उसका तथा आरोपी साधु का मेडिकल करवाया है। मेडिकल के बाद पुलिस ने भादवि की धारा 377, 506 तथा 3/4 के तहत मामला दर्ज कर साधु को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -