कीमत मात्र 8 हजार लेकिन फीचर्स है दमदार, जानिए क्या है इस फोन का नाम
कीमत मात्र 8 हजार लेकिन फीचर्स है दमदार, जानिए क्या है इस फोन का नाम
Share:

Gionee ने Gionee P50 Pro नाम का एक स्मार्टफोन पेश किया जा चुका है। जैसा कि आपने हेडलाइन में पढ़ा होगा Gionee P50 Pro आगे से बिल्कुल iPhone की तरह लग रहा है और Huawei P50 प्रो जैसा कैमरा मॉड्यूल को लॉन्च किया जा रहा है। यह दिखने में बिल्कुल प्रीमियम लुक देता है। लेकिन आता है एंट्री लेवल स्पेसिफिकेशन्स के साथ। फोन की कीमत काफी कम है, लेकिन दिखने में बहुत स्टाइलिश है। आइए जानते हैं Gionee P50 Pro की कीमत और फीचर्स।।।

Gionee P50 Pro प्राइस इन इंडिया: Gionee P50 Pro तीन वेरिएंट में आया है, जैसे 4GB रैम + 64GB स्टोरेज, 4 जीबी रैम + 128GB स्टोरेज और 6GB रैम + 128GB स्टोरेज। इन वेरिएंट के मूल्य में क्रमशः 659 युआन (7,665 रुपये), 739 युआन (8,603 रुपये) और 759 युआन (8,838 रुपये) है। यह अब JD।com के माध्यम से ब्राइट ब्लैक, डार्क ब्लू और क्रिस्टल जैसे रंगों में खरीदने के लिए पेश किया जा चुका है। ऐसा प्रतीत होता है कि कंपनी की चीन के बाहर के बाजारों में इसे जारी करने की योजना बना रहे है।


Gionee P50 Pro स्पेसिफिकेशन्स: Gionee P50 Pro में 6।517-इंच का LCD पैनल है जो फुल HD+ रिजॉल्यूशन प्रदान करता है। डिवाइस पर वाइड नॉच में 5-MP का सेल्फी कैमरा है। कंपनी का दावा है कि जिसमे स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 93 परसेंट है। डिवाइस के पीछे दो गोल आकार के कैमरा मॉड्यूल हैं, जहां कहा है कि यह कई रियर-फेसिंग कैमरों से लैस हो सकता है। हालांकि, डिवाइस 13MP के सिंगल रियर कैमरे से भरा हुआ है।

Gionee P50 Pro बैटरी: डिवाइस के टॉप पर Unisoc T310 चिपसेट है। जिसमे 4 GB/6 GB रैम और 64GB/128 GB स्टोरेज भी प्रदान की जा रही है। यह 3,900mAh की बैटरी से लैस है, लेकिन इसकी फास्ट-चार्जिंग कैपेसिटी पर कोई शब्द अब तक नहीं मिले है। सुरक्षा के लिए, इसमें एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर है और यह फेस अनलॉक को सपोर्ट भी कर रहा है।

आज आप भी जीत सकते है अमेज़न पर हजारों रुपए का इनाम

Vi ने पेश किया 90gb वाला डाटा प्लान, जानिए क्या है कीमत

आज अमेज़न पर आपको मिल रहा हजारों रुपए जीतने का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -