Vi ने पेश किया 90gb वाला डाटा प्लान, जानिए क्या है कीमत

Vodafone Idea (Vi) अपने यूजर्स को 499 रुपये के प्लान के साथ 90GB एकमुश्त मंथली DATA ऑफर कर रहे है। लेकिन यह कोई प्रीपेड या पोस्टपेड प्लान नहीं है। यह एक ऐसा प्लान है जो यूजर्स को MiFi डिवाइस के साथ दिया जा रहा  है। यदि आप सोच रहे हैं कि MiFi डिवाइस क्या है, तो यह एक पोर्टेबल वाई-फाई हॉटस्पॉट डिवाइस है जो यूजर्स को चलते-फिरते इंटरनेट से जुड़े रहने की मंज़ूरी दे रहा है। आज हम आपको Vi के ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं जो डिवाइस के साथ कंज्यूमर्स को लॉन्च कर दिया है। 

Vodafone Idea Rs 499 MiFi प्लान: Vodafone Idea 200GB DATA रोलओवर के साथ 90GB मासिक डेटा के साथ 499 रुपये का MiFi प्लान लॉन्च करने जा रहा है। अतिरिक्त डेटा के लिए, यूजर्स से 20 रुपये प्रति GB डेटा का शुल्क भी लिया जाने वाला है। अगर आप इससे कम कीमत वाला प्लान ढूंढ रहे हैं तो वो भी पेश किया जाने वाला है। वह प्लान 399 रुपये में आता है और 50GB डेटा प्रदान करता है, फिर से 200GB डेटा रोलओवर और प्रत्येक GB अतिरिक्त 20 रुपये में भी दिया जा रहा है।

डिवाइस के लिए देने होंगे दो हजार रुपये: यदि आप नए MiFi यूजर हैं तो आपको डिवाइस के लिए भी 2,000 रुपये तक का भुगतान करना होगा। यह डिवाइस की डिलीवरी के वक़्त देने होते हैं। वीआई का कहना है कि डोंगल 150 Mbps तक की डाउनलोड स्पीड और 50 Mbps की अपलोड स्पीड को सपोर्ट कर सकता है। बेशक, गति इस बात पर निर्भर करती है कि आपको किस तरह की नेटवर्क कनेक्टिविटी भी देखने के लिए मिल रही है। यह प्रोडक्ट एक बार फुल चार्ज होने पर 5 से 6 घंटे तक चल सकता है। Vi MiFi से कुल 10 वाई-फाई-सक्षम डिवाइस कनेक्ट कर सकते है।

आज अमेज़न पर आपको मिल रहा हजारों रुपए जीतने का मौका

55 दिनों तक चलेगा ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है नाम

Vi में आज ही करें इतने रुपए से रिचार्ज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -