Samsung के इस स्मार्टफोन में हुई एक बार फिर से कटौती
Samsung के इस स्मार्टफोन में हुई एक बार फिर से कटौती
Share:

विश्व की प्रमुख स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों में शुमार सैमसंग ने अपने एक बहुत ही खास स्मार्टफोन में एक बार फिर से कटौती कर दी है. जिसके चलते Galaxy S8 प्लस स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की खबर है. सैमसंग ने अपने Galaxy S8 प्लस स्मार्टफोन के 6जीबी रैम और 128जीबी वेरिएंट की कीमत में कटौती की गयी है.  Galaxy S8 प्लस स्मार्टफोन की कीमत में कितनी कटौती की गयी है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गयी है. इस कटौती की जानकारी महेश टेलीकॉम ने ट्विटर के माध्यम से दी है. Galaxy S8 प्लस स्मार्टफोन को 74,900 रुपए में भारतीय बाजार में लांच किया था, जिसके बाद इस पर पहले भी चार हजार रूपये की कटौती हो चुकी है. वही अब एक बार फिर से इस स्मार्टफोन पर कटौती की गयी है.

सेमसंग के Galaxy S8 Plus में 6.2-इंच का सुपर एमोलेड क्यूएचडी डिसप्ले दी गयी है. इसके साथ ही इसमें 6GB रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गयी है. एंड्राइड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर आ​धारित इस स्मार्टफोन में हाइब्रिड सिम स्लॉट दिया गया है, जिसके चलते यूज़र्स दो सिम या फिर एक माइक्रोएसडी और एक सिम कार्ड का उपयोग कर सकेंगे.

फोटोग्राफी के लिए इसमें 12MP का डुअल रियर कैमरा व  वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए ऑटो फोकस के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इसमें  3,500mAh की बैटरी दी गयी है. कनेक्टिविटी फ़ीचर में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी (2.4 गीगाहर्ट्ज़, 5 गीगाहर्ट्ज़), ब्लूटूथ वी5.0, यूएसबी टाइप-सी, एनएफसी और जीपीएस आदि फीचर्स दिए गए है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

इन खूबियों के चलते Lamborghini अल्फ़ा वन स्मार्टफोन की कीमत 1.57 लाख

Meizu ने लांच किया M6 NOTE स्मार्टफोन

Swipe ने लांच किया 2,999 रुपए की कीमत में नया 4G स्मार्टफोन

Nuu Mobile ने भारत में लांच किये चार नए 4G स्मार्टफोन, जाने क्या है इसमें खास

Moto G5S Plus स्मार्टफोन 29 अगस्त को होगा भारत में लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -