ओबामा देश को आज करेंगे संबोधित
ओबामा देश को आज करेंगे संबोधित
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा कैलिफोर्निया गोलीबारी के बाद आतंकवाद से लड़ने के उपायों पर रविवार को देश को संबोधित करेंगे। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, व्हाइट हाउस की ओर से कहा गया है कि ओबामा बुधवार को कैलिफोर्निया के सान बर्नार्डिनो शहर में हुए हमले की जांच में हुई प्रगति से संबंधित जानकारी मुहैया कराएंगे।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तानी मूल के पति-पत्नी द्वारा बुधवार को की गई गोलीबारी में 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि 21 अन्य घायल हुए थे, इस घटना के बाद अमेरिकी सरकार देश के नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए महत्वपूर्ण कदम उठा रही है, जो राष्ट्रपति ओबामा की शीर्ष प्राथमिकता है, व्हाइट हाउस की ओर से जारी बयान में कहा गया है, "राष्ट्रपति खतरे की प्रकृति सहित आतंकवाद के व्यापक दायरे को लेकर भी विचार-विमर्श करेंगे एवं विचार करेंगे कि यह कैसे खतरा बन गया और इसे कैसे हराया जा सकता है।"

बयान में कहा गया कि ओबामा एक बार फिर आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) के खात्मे का संकल्प जताएंगे। साथ ही अमेरिका विनाशकारी विचारधारा को बढ़ावा देने के लिए हिंसा का प्रयोग करने वाले आंतकवादी समूहों को धूल चटाने के लिए अपने न्याय, समानता एवं आजादी के मूल्यों के प्रति अपनी अटूट प्रतिबद्धता जताएगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -