पेश हैं इंस्टाग्राम हैक करने का ऐप और हैकिंग के 3 आसान तरीके
पेश हैं इंस्टाग्राम हैक करने का ऐप और हैकिंग के 3 आसान तरीके
Share:

ऐप तो बहुत से हैं लेकिन कौन से ऐप आपको मनचाहा रिज़ल्ट देंगे, ये जानना मुश्किल हो जाता है। इंस्टाग्राम हैक करने के ऐप भी सब एक जैसे नहीं होते। इससे पहले कि आप सभी ऐप को बारी-बारी इंस्टॉल करके ट्राई करें, हम ले आए हैं भरोसंद ऐप और हैकिंग के 3 आसान तरीकों की एक लिस्ट जो आपकी इसमें मदद करेगी।

आपको बिना पैसे भरे कौन सी जानकारी मिल सकती है?
इंस्टाग्राम पर भी आम-तौर पर आपको काफी जानकारी मिल जाती है। अगर आप इंस्टाग्राम एक्टिविटी देखेंगे तो किसी के भी प्रोफ़ाइल की आम जानकारियाँ दिख जाएँगी। जैसे:

● टैग्स
● लोकेशन
● लाइक्स
● कॉमेंट्स
● टाइम स्टैम्प

इस तरह की चीज़ें तो आप बिनी किसी इंस्टाग्राम हैकिंग एप या सॉफ़्टवेयर की मदद के भी पता लगा सकते हैं। लेकिन अगर किसी ने कुछ छिपाया होगा तो ऐसे आसान तरीके किसी काम नहीं आएँगे। इंस्टाग्राम हैक करने के कई तरीके हैं और उन सभी के लिए आपको एक भरोसमंद ऐप की मदद की ज़रुरत होगी। ऐप की मदद से आप वो सब भी देख सकेंगे जो आपसे छिपाया जा रहा है।

इंस्टाग्राम हैक करने के कुछ तरीके:-

अगर आपको जानना है कि इंस्टाग्राम हैक कैसे करें तो कुछ आसान तरीके हैं जो आपके बहुत काम आ सकते हैं। इन तरीकों को आप अपनों की सुरक्षा के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। उनपर आसानी से नज़र रख सकते हैं। चलिए ऐसे ही कुछ तरीकों पर नज़र डालते हैं:- 

1. mspy सबसे अच्छा है मोबाइल ट्रैकर. फ़ोन में mSpy ट्रैकर इंस्टाल करें टार्गेट डिवाइस पर mSpy इंस्टॉल करके आप इंस्टाग्राम की हर एक एक्टिविटी पर नज़र रख सकते हैं। उन्होंने क्या शेयर किया और क्या मैसेज किया, ये सभी आपको दिख जाएगा।  इसके साथ ही, आपको डिवाइस ट्रैकिंग जैसे फ़ीचर भी मिल जाएँगे। mSpy इंस्टाग्राम ट्रैकर आपको सभी जानकारी देगा। कीलॉगर से, डिवाइस में जो टाइप किया जा रहा है वो भी आपको दिखेगा। जैसे अगर डिवाइस में “Insta hack kaise kre” टाइप किया गया तो mSpy इंस्टाग्राम ट्रैकर आपको इसकी जानकारी दे देगा।

2. ब्राउज़र में सेव किए गए पासवर्ड से लॉग-इन करें: अक्सर लोग अपनी आसानी के लिए पासवोर्ड को ब्राउज़र में सेव कर देते हैं और आप वही देख सकते हैं। ये इंस्टाग्राम हैकिंग एप इस्तेमाल किए बिना आज़माया जाने वाला एक बहुत आसान तरीका है। इसके लिए आपको बस डिवाइस तक पहुँच बनानी होगी।

3. पासवर्ड रीसेट करें: इंस्टाग्राम खोलने के लिए आपको लॉगिन जानकारी पता होनी चाहिए। लेकिन अगर आपके पास ईमेल की लॉगिन जानकारी है, या अगर फ़ोन में ईमेल सेट अप किया हुआ है तो ये आपके लिए और भी आसान हो जाएगा। आपको लॉगिन पेज पर जाकर फॉरगेट पासवर्ड करना होगा। ईमेल डालकर आपके पास पासवर्ड रीसेट करके का ईमेल आ जाएगा। mSpy एक ऐसी विश्वसनीय ऐप है जिसे आप इंस्टाग्राम हैक करने की वेबसाइट भी समझ सकते हैं। लेकिन ये सिर्फ़ सुरक्षा को ध्यान में लेकर बनाई गई है। और बिना ऐप वाले इन तरीकों को आज़माकर आप आसानी से इंस्टाग्राम हैकिंग में सफलता पा सकते हैं।

निष्कर्ष:-

इंस्टाग्राम हैकिंग अगर सुरक्षा बढ़ाने के लिए की जाए तो इसके फ़ायदे बहुत हैं। अगर आप दिए गए तरीकों को इस्तेमाल करेंगे तो आपको ज़्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी। ये तरीके आसान और कारगर हैं। इसे इस्तेमाल करके आप अपने अपनों को इंस्टाग्राम के खतरों से दूर रख सकेंगे।

SonyLIV ने उठाया बड़ा कदम, अब नहीं मिलेगी ये सुविधा

जानिए क्या है डिजिटल डिटॉक्स...?

क्रिप्टोक्यूरेंसी ब्लॉगिंग से जुड़ी ये बात नहीं जानते होंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -