डेट्रॉयट ऑटो शो में पेश हुई BMW X2
डेट्रॉयट ऑटो शो में पेश हुई BMW X2
Share:

लग्जरी वाहन बनाने वाली कम्पनी BMW ने डेट्रॉयट ऑटो शो में अपनी नई X2 कार को पेश किया. कूप स्टाइल के साथ आने वाली इस कार में बेहतरीन एक्सटीरियर के प्रीमियम लग्ज़री इंटीरियर का इस्तेमाल किया गया है. ये कार फरवरी-मार्च 2018 के बीच बिक्री के लिए उपलब्ध कराई जा सकती है. कंपनी ने इसमें 2.0-लीटर का 4-सिलेंडर इंजन पेश किया है. ये इंजन 188 bhp की पावर और 400 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रासंमिशन से लैस किया गया है.

कंपनी का दावा है कि उसकी ये कार 0-100 किमी/घंटा की स्पीड पकड़ने में 7.7 सेकंड का समय लगाती है. इसमें फुल-एलईडी हैडलैंप्स इस्तेमाल किया गया है जो कि सभी वेरिएंट्स में उपलब्ध है. साथ ही इसकी टेललाइट भी एलईडी दी गई है. इस कार के एम स्पोर्ट मॉडल में 20-इंच और एम स्पोर्ट एक्स में 19-इंच के व्हील्स दिए हैं.

इस कार के फीचर्स की बात की जाये तो कम्पनी ने इस कार में अपहोल्स्ट्री और आरामदायक सीट्स के साथ कई सारे एडवांस और हाइटैक फीचर्स से लैस किया है. हालांकि कंपनी ने अपनी इस नयी कार के फीचर्स पर काफी काम किया है. इस कार में दिलचस्प फीचर के रूप में पैनोरमिक रूफ भी शामिल है जिससे कार की स्पेस काफी बढ़ जाता है.

 

सरकारी फरमान की मार बेहाल है ऑटो पार्ट्स बाजार

अॉडी ने पेश की नई अॉडी Q5

इलेक्ट्रिक कार सेगमेंट में उतरी ऑडी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -