इस एप्प से करे अपने सम्पूर्ण विषय की तैयारी
इस एप्प से करे अपने सम्पूर्ण विषय की तैयारी
Share:

किसी भाषा को हो सीखना या किसी  कम्पटीशन की हो करनी तैयारी  तो आप लोगो के लिये ई-लर्निंग एप्प को लांच किया है. यह एप्प उन छात्रों के लिये किसी तोहफे से कम नहीं होगा. इसके अलावा यह उन लोगो को भी फायदा पहुचायेगी. जिनके पास उस कोंचिंग को करने में सक्षम नहीं है. इस एप्प की सबसे अच्छी बात यह है की इसके माध्यम से आपको एक दम कोचिंग वाली फीलिंग होने वाली है. इस एप्प की सबसे बड़ी खासियत है इसका फ्री होना, इच्छुक यूजर इस एप्प को गूगल प्ले स्टोर पर जाकर फ्री में डाउनलोड कर सकते है.

इस एप्प के माध्यम से सभी विषय को बाकायदा वीडियो के माध्यम से कोचिंग के फार्मेट में  समझाया जा सकता है. अच्छी बात यह भी हो सकती है कि छात्र की सहूलियत के लिये ऑडियो और वीडियो वर्जन भी मौजूद है. ऑडियो लेक्चर से आप किसी दूसरे काम को करते हुए भी अपनी तैयारी को कर सकते है. इस एप्प के माध्यम से फिज़िक्स,केमिस्ट्री, बॉयोलॉजी, इतिहास, इकोनॉमिक्स, भूगोल, संस्कृत और गणित जैसे विषयो को आसान ट्रिक्स के जरिये समझ सकते है. इस एप्प का साइज 5 एमबी है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Vodafone ने लांच किया अनोखा EVA FACIAL MOUSE एप्प कंट्रोल कर पायेगे फ़ोन हाथो के बिना

आइये मिलवाते है इजराइल के Top 5 बड़े स्टार्टअप से

खुनी बॉक्सिंग Fists For Fighting (Fx3) एंड्राइड फ़ोन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -