यहाँ गर्भवती महिला पर सवार हुआ सेक्स का भूत...
यहाँ गर्भवती महिला पर सवार हुआ सेक्स का भूत...
Share:

पब्लिक प्लेस में सेक्स करना अपने आप में एक अजीबोगरीब घटना मानी जाती है, और जब यह पब्लिस प्लेस हॉस्पिटल हो तो क्या कहना. ऐसी कई घटनाए होती है जिनके बारे में सुनकर हम आसानी से यकीन नहीं करते है. जैसे हाल ही में ब्रिटेन में एक ऐसी ही घटना सामने आई है जो चौंकाने वाली है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि ब्रिस्टल के सेंट माइकल हॉस्पिटल में एक ऐसी घटना हुई है. यहाँ एक गर्भवती महिला को हॉस्पिटल के बिस्तर पर अपने ही पति के साथ सेक्स करते हुए पकड़ा गया है.

बात है तो अजीब पर यह सच है, हॉस्पिटल के प्रसूति वार्ड में एक गर्भवती महिला अपने पति के साथ सेक्स कर रही थी हैरानी की बात तो यह है कि यह घटना तब की है जब उसे बच्चा होने वाला था. यह एक अविश्वसनीय सच है जो हॉस्पिटल के रूम क्लीनर द्वारा देखा गया है उनके रूम के बाहर "do not disturb" का बोर्ड भी लगा हुआ था, क्लीनर के द्वारा बताय गए वाक्ये के अनुसार वह वहां से गुजर रहा था तो उसे रूम से किसी महिला के सिसकने की आवाज सुनाई दी,

तब वह चेक करने गया की सब ठीक ठाक है या नहीं? उसके बाद जो उसने देखा वह तो बहुत ही चौका देने वाला दृश्य था. घटना के बाद हॉस्पिटल के कर्मचारी मरीज़ सभी हैरान रह गए, आखिर कोई ऐसा कैसे कर सकता है. इस सम्बन्ध में कोई शिकायत दर्ज़ नहीं की गयी लेकिन वाकये से हॉस्पिटल के डॉक्टर्स भी सकते में है.

यहाँ लड़कियों के अंडरगार्मेंट्स पहनने पर है पाबंदी...

मात्र 10रु के स्टाम्प पर बिक जाती है यहाँ लड़कियां...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -