प्रेग्नेंट महिला ने करवाया 20 हज़ार मधुमक्खियों के साथ फोटोशूट, हो रहा है वायरल
प्रेग्नेंट महिला ने करवाया 20 हज़ार मधुमक्खियों के साथ फोटोशूट, हो रहा है वायरल
Share:

मैटरनिटी फोटोशूट का काफी चलन है आजकल, जो आजकल हर कोई करता है सेलेब्स हो या फिर कोई आम इंसान. अपने भी देखे होंगे ऐसे ही फोटोशूट जो खूबसूरत होते हैं. लेकिन ऐसा फोटोशूट आपने भी नहीं देखा होगा जैसा हम आपको बताने जा रहे हैं.

दरअसल, अमेरिका की रहने वाली एमिली म्यूलर नाम की एक प्रेग्नेंट महिला ने अपने इस खास समय को कैमरे में कैद करवाया है जिससे उसे ये फोटोशूट हमेशा याद रहे. इस फोटोशूट की खास बात ये है कि इस महिला ने 20 हजार मधुमक्खियों के साथ ये फोटोशूट करवाया है. जी हाँ, हैरानी की बात तो है लेकिन उतनी ही अजीब भी.

आपको बता दे इस मैटर्निटी फोटोशूट के दौरान महिला के बेबी बंप पर करीब 20 हजार मधुमक्खियां बैठी रहीं और इसी के साथ उसने ये अनोखा फोटोशूट करवाया है. इस दौरान महिला को तीन बार उन मक्खियों ने डंक भी मारा, लेकिन फिर भी ये फोटोशूट नहीं रोका उन्होंने. फोटोग्राफर का काम सिर्फ शूट करना ही नहीं था बल्कि मधुमक्खियों का छत्ता हटाना भी उनका काम है जिसके चलते ये फोटोशूट संभव हुआ. क्योकि वो जानते हैं ऐसे जीव के साथ कैसे पेश आना है.

वहीँ एमिली ने बताया कि मधुमक्खियां विनम्र होती हैं, जब तक उन्हें छेड़ा न जाए वह किसी को हानि नहीं पुहंचाती हैं. यही संदेश देने के लिए उन्होंने फोटोशूट करवाया. ये पहले से प्लान नहीं था ये आईडिया अचानक ही आया पर उन्होंने पहले ही मधुमक्खियों को चीनी खिला दी जिससे ये काम आसान हो गया.

Video : ऐसे शूट किये हैं एक्शन फिल्म के स्टंट सीन शूट, देखिये Iron Man का ये वीडियो

इस कपल ने किया 'चलती है क्या 9 से 12' पर शानदार डांस, देखिये वीडियो

Video :लड़कियों से सुनिए उनके पहले वैक्स की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -