Nokia के सबसे सस्ते फोन की प्री- बुकिंग शुरू
Nokia के सबसे सस्ते फोन की प्री- बुकिंग शुरू
Share:

नई दिल्ली. HMD ग्लोबल के सबसे सस्ते एंड्रॉइड स्मार्टफोन नोकिया 2 को हाल ही में इंडिया में लॉन्च किया था. अब इसकी प्री-ऑर्डर बुकिंग शुरू हो गई है. बता दें कि कंपनी के अनुसार इस फोन की ग्लोबल मार्केट में बिक्री मिड नवंबर से शुरू होगी.

ग्लोबल मार्केट में नोकिया 2 की कीमत 99 यूरो होगी. ये फोन इस महीने की शुरुआत में चीन में लॉन्च हुए थे. दोनों फोन में से नोकिया 2 एेसा स्मार्टफोन है, जिसे भारत में लोग जरूर खरीदना चाहेंगे. दिलचस्प बात है कि नोकिया 2 अब तक कंपनी का सबसे किफायती एंड्रायड फोन है.

कंपनी ने इस फोन की इंडिया में कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी है, लेकिन उम्मीद है कि इसे 7,500 रुपए तक की कीमत में पेश किया जाएगा. इस फोन के फीचर्स की बात करें, तो  इस फोन को बैटरी सेंट्रिक फोन के रूप में पेश किया है.

इस फोन में 4100 एमएएच की बैटरी दी गई है, जिसे कंपनी इस फोन की यूएसपी के तौर पर इस्तेमाल कर रही है. कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने के बाद ये फोन दो दिन की बैटरी लाइफ देता है. इस फोन में 5 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी गई है. डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है. इसे तीन रंगों में पेश किया गया है. इसमें कॉपर ब्लैक, प्योर ब्लैक और प्योर व्हाइट.  

किसी ने आपके मोबाइल को छुआ तो ये ऐप खींच लेगा फोटो

Honor 7X भारत में दिसंबर में होगा लॉन्च

यहां ब्लैक में बिक रहा है iPhone X

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -