भाजपा नेता को मारने की योजना बना रहे थे बदमाश, इस तरह हुआ पर्दाफाश

प्रयागराज: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आ रहे है वही देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एसटीएफ ने एक भारतीय जनता पार्टी नेता के षड्यंत्र को विफल कर दिया। एसटीएफ ने नेता के क़त्ल का षड्यंत्र रचने वाले तीन सुपारी किलर गिरफ्तार किए हैं। भाजपा नेता अपने भाई के मर्डर केस की पैरवी भी कर रहा है। 

प्राप्त खबर के अनुसार, 2018 में भाजपा नेता पवन केसरी का क़त्ल कर दिया गया था। उस मामले की पैरवी दिवंगत नेता का छोटा भाई रोहित केसरी कर रहा है। जो स्वयं भी भारतीय जनता पार्टी का नेता है। उसे सरकारी सुरक्षा भी प्राप्त हुई है। एसटीएफ के अनुसार, पकड़े गए तीनों सुपारी किलर पुलिस सुरक्षा के बीच रोहित केसरी का क़त्ल की योजना बना रहे थे।

वही इससे पहले कि वो तीनों अपने मकसद में सफल हो पाते, उत्तर प्रदेश एसटीएफ को उनकी भनक लग गई तथा उन तीनों को फूलपुर से गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गए अपराधियों की पहचान मनोज सोयरी, शानू उर्फ वकील तथा दिलशाद अली के तौर पर हुई है।  अपराधियों ने पूछताछ में खुलासा करते हुए कहा कि रोहित केसरी के मर्डर की सुपारी जौनपुर की जेल में बंद सोनू उर्फ सिराज ने दी थी। उसने इस काम के लिए तीनों सुपारी किलर को पांच लाख रुपये दिए थे। किन्तु उत्तर प्रदेश एसटीएफ की चौकसी के कारण अपराधी अपने षड्यंत्र में सफल हो गए।

3 वर्षीय मासूम की गोली मारकर हत्या, कातिल की तलाश में जुटी पुलिस

नमाज़ के दौरान गड़बड़ी करने पहुंचे अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

घर में लगी अचानक भयंकर आग, बुजुर्ग दंपति की हुई मौत

Most Popular

- Sponsored Advert -