नीतीश कुमार को बधाई देकर JDU के पूर्व नेता प्रशांत किशोर ने कसा तंज
नीतीश कुमार को बधाई देकर JDU के पूर्व नेता प्रशांत किशोर ने कसा तंज
Share:

पटना: जनता दल यूनाइटेड (JDU) के पूर्व नेता प्रशांत किशोर ने हाल ही में नीतीश कुमार को कटघरे में लिया है। आप जानते ही होंगे कि नीतीश कुमार ने बीते कल यानी सोमवार को सातवीं बार बिहार के सीएम के रूप में शपथ ली है। ऐसे में उनपर निशाना साधते हुए प्रशांत किशोर ने ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा है कि 'नीतीश कुमार को बीजेपी ने मनोनीत किया है। राज्य को कुछ सालों तक और ‘एक थके हुए और राजनीतिक रूप से महत्वहीन हो गए नेता’ के प्रभावहीन शासन के लिए तैयार रहना चाहिए।'

आप देख सकते हैं अपने ट्वीट में वह लिखते हैं- 'भाजपा मनोनीत मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने पर @NitishKumar जी को बधाई। With a tired and politically belittled leader as CM, #Bihar should brace for few more years of lacklustre governance।' वैसे प्रशांत किशोर के बारे में बात करें तो जब से उन्होंने जेडीयू को छोड़ा है तभी से वह नीतीश कुमार पर हमलावर रहे हैं। आए दिन उन्हें नीतीश पर हमला करते हुए देखा जाता है।

कब छोड़ी थी प्रशांत किशोर ने JDU- आपको बता दें कि प्रशांत को नीतीश कुमार ने सितंबर 2018 में जेडीयू में शामिल कराया था। उस दौरान नीतीश कुमार ने यह साफ-साफ़ कह दिया था कि पार्टी में उनकी हैसियत नंबर दो की होगी। वहीं उस दौरान नीतीश कुमार के इस निर्णय को लेकर पार्टी में अंदर ही अंदर नाराजगी थी लेकिन इसके बाद भी नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर को हमेशा सर्वोपरि रखा। वैसे यह बंधन ज्यादा समय तक नहीं चला और प्रशांत किशोर ने जेडीयू को अलविदा कह दिया।

सुशील मोदी को डिप्टी सीएम नहीं बनाए जाने पर नीतीश कुमार ने कही यह बात

हिंगोट युद्ध के आयोजन पर प्रशासन ने इस साल लगाया प्रतिबंधित

घर वालों ने नहीं करवाली शादी तो कपल ने उठाया ये कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -