राहुल के आरोप पर जावड़ेकर का करारा पलटवार, कहा- संकट की घड़ी में भी सियासत कर रही कांग्रेस
राहुल के आरोप पर जावड़ेकर का करारा पलटवार, कहा- संकट की घड़ी में भी सियासत कर रही कांग्रेस
Share:

नई दिल्ली: मोदी सरकार द्वारा कोरोना महामारी के चलते लागू किए गए लॉकडाउन को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने विफल बताया है। ऐसे में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने मंगलवार को राहुल गांधी के बयानों पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कोरोना के वक़्त में भी कांग्रेस सियासत करने से बाज नहीं आ रही है। 

जावड़ेकर ने आगे कहा है कि, 'आज राहुल गांधी की प्रेस वार्ता इसी का उदाहरण है। मैं उनको समझाना चाहता हूं जब लॉकडाउन लागू था तब 3 दिनों में संक्रमित मरीजों की संख्या डबल हो रही थी,अब ऐसा 13 दिन में हो रहा है ये भारत की कामयाबी है।' उल्लेखनीय है कि  वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते हुए मामलों को लेकर कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा है कि भारत एकमात्र ऐसा देश है जहां वायरस तेजी से फ़ैल रहा है और हम लॉकडाउन को खोल रहे हैं। लॉकडाउन का उद्देश्य फेल हो गया है। भारत अब फेल लॉकडाउन के नतीजों का सामना कर रहा है।

राहुल गांधी ने कहा है कि, नरेंद्र मोदी जी ने कहा था कि 21 दिनों में कोरोना वायरस से जंग जीत ली जाएगी। लॉकडाउन के 60 दिन से अधिक हो चुके हैं और मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। लॉकडाउन में जैसी उम्मीद थी, वैसा नहीं हुआ है। अब सरकार को आगे की योजना के बारे में बताना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि, लॉकडाउन के चार चरणों ने वे नतीजे नहीं दिए जिनकी पीएम मोदी उम्मीद कर रहे थे। यह पूरी तरह साफ है कि लॉकडाउन का मकसद और लक्ष्य भारत में नाकाम हो गया है। लोगों को जो मदद मिलनी चाहिए वह सरकार नहीं दे पा रही है।

Gold Price : सोने की चमक पड़ी फीकी, पहले के मुकाबले गिरे दाम

क्या भारत से युद्ध करने की तैयारी कर रहा चीन ?

कोरोना के खिलाफ पीएम मोदी के कदम पर RSS ने कही यह बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -