केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर ने कहा, तानाशाह नहीं है सरकार
केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर ने कहा, तानाशाह नहीं है सरकार
Share:

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर द्वारा सांसद राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया गया है। उन्होंने कहा है कि राहुल इस तरह से जाहिर कर रहे हैं जैसे देश में तानाशाही हो। मगर ऐसा है नहीं। जावड़ेकर ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार के विरूद्ध कांग्रेस उपाध्यक्ष के आरोपों को नकार दिया है। प्रकाश जावड़ेकर ने यह भी कहा कि इस तरह के आरोप निराधार हैं। इन आरोपों में किसी तरह की सच्चाई नहीं है। उनका कहना था कि ये आरोप उत्तर देने योग्य नहीं हैं।

राहुल द्वारा शोषित वर्ग और गरीबों की बातें की जा रही हैं मगर उनके दल ने बीते 10 वर्ष सत्ता में रहते हुए उन लोगों हेतु कुछ भी नहीं किया गया। केंद्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी प्रत्येक स्थान पर जा रहे हैं इस तरह की धारणा उनके द्वारा पैदा की जा रही है कि देश में तानाशाही की तरह के हालात हैं। यह सही नहीं है। उनका कहना था कि यदि देश में तानाशाही देखी गई तो वे 1975 से 1977 के बीच आपातकाल के दौरान कांग्रेस द्वारा दर्शाई गई थी। 

मगर मोदी सरकार तो विकास की बात कर रही है। उसे हर वर्ग के लिए चिंता है। वह किसानों, युवाओं, गरीबों और वंचितों के लिए कार्य कर रही है। केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर से जवाहरलाल नेहरू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने वामपंथी दलों हेतु प्रचार किए जाने को लेकर जब सवाल किए तो उनका कहना था कि प्रचार - प्रसार का अधिकार सभी का है। सभी ऐसा कर सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि उन्होंने केंद्र सरकार के कार्यों की सराहना करते हुए बजट प्रस्तावों को भी सामने रखा। उनका कहना था कि सरकार ने बजट में जो प्रस्ताव रखे वे आम आदमी को ध्यान में रखकर किए गए। यही नहीं महंगाई पर भी इन प्रस्तावों के तहत विचार किया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -