बारिश के कारण नहीं हुई प्रेक्टिस, पहले मैच पर छाए संकट के बादल
बारिश के कारण नहीं हुई प्रेक्टिस, पहले मैच पर छाए संकट के बादल
Share:

कानपुर - भारत और न्यूजीलैंड के बीच ग्रीन पार्क में 22 सितंबर से होने वाले पहले क्रिकेट टेस्टपर संकट के बादल छा गए हैं. आज भी टीम इंडिया बारिश के कारण प्रैक्टिस नहीं कर सकी.सुबह टीम मैदान पर पहुंची थी लेकिन बारिश होने के कारण खिलाड़ी वापस लौट गए.कल शाम यहां पहुंची भारतीय टीम को आज दोपहर एक बजे से प्रैक्टिस करना था लेकिन साढ़े बारह बजे से बारिश होने लगी जिसके कारण कार्यक्रम रद्द करना पड़ा.

इस बारे में उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के सीईओ ललित खन्ना ने बताया कि आज सुबह टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों ने मैदान में एक्सरसाइज की. अभ्यास का कार्यक्रम दोपहर एक से चार बजे तक था लेकिन बारिश होने के कारण टीम के खिलाड़ी होटल वापस लौट गये. उन्होंने बताया कि पूरे मैदान को कवर से ढक दिया गया है और अगर कल सुबह मौसम ठीक रहा तो टीम अभ्यास करेगी.

उधर,चंद्रशेखर आजाद कृषि विश्वविद्यालय के मौसम विज्ञानी अनिरूध्द दुबे के अनुसार टेस्ट मैच से पहले और मैच के दौरान हल्की और भारी बारिश की संभावना है. साथ ही तापमान और बढ़ती नमी खिलाड़ियों को परेशान कर सकती है. बता दें कि ग्रीन पार्क में भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 22 से 26 सितंबर के बीच खेला जाएगा. भारत की टीम कल कानपुर आ चुकी है जबकि न्यूजीलैंड की टीम 19 सितंबर को कानपुर पहुंचेगी.

गंभीर की इंडिया ब्लू ने युवराज की इंडिया रेड को हराकर जीती दुलीप ट्रॉफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -