सालार से सामने आया प्रभास के किरदार का नाम
सालार से सामने आया प्रभास के किरदार का नाम
Share:

इंडियन सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग मूवी सालार को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत बज है। सुपरस्टार प्रभास KGF 2 निर्देशक प्रशांत नील की इस मूवी के साथ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने जा रहे है। सुपरस्टार प्रभास की इस मूवी पर KGF सीरीज के फैंस की भी नजरें लगी हुई हैं। ये मूवी अभी शूटिंग स्टेज पर है। अब इस मूवी के मध्य ही सुपरस्टार प्रभास को लेकर एक दिलचस्प जानकारी भी सामने आ रही है। जिसे जानकर फैंस के बीच खलबली मचती हुई दिखाई दे रही है। जी हां, खबर है कि प्रभास और निर्देशक प्रशांत नील ने सालार के बाद अगली फिल्म के लिए भी हाथ मिला लिया है।

दिल राजू की फिल्म के लिए फिर साथ आएंगे प्रभास और प्रशांत नील: साउथ मूवीज के बड़े निर्माता दिल राजू ने हाल ही में कंफर्म किया है कि निर्देशक प्रशांत नील और सालार एक बार फिर साथ लौटने जा रहे है। दिल राजू ने बताया कि सालार के उपरांत निर्देशक प्रशांत नील उनके बैनर तले अगली मूवी बनाने वाले है। इसमें लीड स्टार प्रभास ही होने वाले है। 

दिल राजू ने इस बारे में जानकारी देते हुए बोला है कि निर्देशक प्रशांत नील और प्रभास फिलहाल सालार की शूटिंग पूरी करने में लगे हुए है। जिसके उपरांत  प्रशांत नील का पहले ही जूनियर NTR संग उनकी मूवी NTR31 को लेकर कमिटमेंट है। इस मूवी को पूरा करने के बाद निर्देशक प्रशांत नील उनके बैनर तले बनने वाली फिल्म को शुरू करेंगे। जिसमें एक बार फिर प्रभास लीड रोल में दिखने वाले है।

जल्द ही फिर लौटने वाला है रॉकी भाई, KGF 3 में आएँगे नजर

तेलुगु फिल्म में डेब्यू करने जा रहा ये मशहूर अभिनेता

देश के 120 शहरों में दिखाई जाएगी ये शानदार फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -