3 लाख रुपये से कम में आती हैं ये 5 दमदार बाइक्स, देखें पूरी लिस्ट
3 लाख रुपये से कम में आती हैं ये 5 दमदार बाइक्स, देखें पूरी लिस्ट
Share:

दोपहिया वाहनों की दुनिया में, शक्ति और सामर्थ्य को अक्सर परस्पर अनन्य के रूप में देखा जाता है। हालाँकि, मोटरसाइकिलों का एक समूह है जो इस रूढ़िवादिता को तोड़ता है। ये मशीनें न केवल दमदार हैं, बल्कि कीमत के साथ भी आती हैं, जो बैंक को नुकसान नहीं पहुंचाएगी। यदि आप कम बजट में बाइक चलाने के शौकीन हैं, तो आपके लिए एक बड़ी सौगात है। इस लेख में, हम पांच शक्तिशाली बाइक पेश करते हैं, जिनकी कीमत 3 लाख रुपये से कम है। अपने इंजनों को फिर से तैयार करने और इन शानदार विकल्पों का पता लगाने के लिए तैयार हो जाइए!

1. केटीएम ड्यूक 390

केटीएम ड्यूक 390 दो पहियों पर चलने वाला एक शानदार वाहन है। 373.2cc इंजन से लैस, यह आश्चर्यजनक 43.5 bhp की पावर पैदा करता है। इस बाइक का आक्रामक डिज़ाइन, तेज़ हैंडलिंग और हल्का फ्रेम इसे चलाने का आनंद देता है। बजट के अनुकूल कीमत के साथ, ड्यूक 390 एड्रेनालाईन के शौकीनों के बीच पसंदीदा है।

2. बजाज डोमिनार 400

बजाज डोमिनार 400 पूरी तरह प्रभुत्व के बारे में है। 373.3cc इंजन 39.4 bhp उत्पन्न करने के साथ, यह शक्ति और आराम दोनों प्रदान करता है। यह बाइक लंबी सवारी के लिए बनाई गई है और इसमें एलईडी लाइटिंग और डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन जैसे फीचर्स इसकी अपील को बढ़ाते हैं।

3. रॉयल एनफील्ड मिटिओर 350

रॉयल एनफील्ड मीटियर 350 उन लोगों के लिए है जो क्लासिक क्रूजर स्टाइल पसंद करते हैं। हालाँकि यह इस सूची की अन्य बाइक्स जितनी शक्तिशाली नहीं है, लेकिन 20.2 bhp उत्पन्न करने वाला इसका 349cc इंजन अभी भी एक रोमांचकारी अनुभव प्रदान करता है। Meteor 350 उन सवारों के लिए एक उत्कृष्ट पसंद है जो एक आरामदायक, पुरानी यादों वाली यात्रा की तलाश में हैं।

4. टीवीएस अपाचे आरआर 310

टीवीएस अपाचे आरआर 310 एक स्पोर्ट्स बाइक शौकीन का सपना है। 312.2cc इंजन के साथ जो 33.5 bhp उत्पन्न करता है, इसे गति और चपलता के लिए बनाया गया है। एयरोडायनामिक डिज़ाइन और पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर इसे सड़क पर आकर्षक बनाता है।

5. यामाहा FZ 25

यामाहा FZ 25 एक स्ट्रीटफाइटर है जो स्टाइल और पावर को जोड़ती है। इसका 249cc इंजन 20.9 bhp प्रदान करता है और अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। आरामदायक सवारी मुद्रा के साथ, यह दैनिक यात्राओं और सप्ताहांत की सवारी के लिए बिल्कुल उपयुक्त है।

एक बजट बाइकर का स्वर्ग

ये पांच बाइकें पावर, स्टाइल और किफायतीपन का अनोखा मिश्रण पेश करती हैं। राइडिंग के शौकीनों को अब बजट की कमी के कारण परफॉर्मेंस से समझौता करने की जरूरत नहीं है। चाहे आप केटीएम ड्यूक 390 की आक्रामकता पसंद करें या रॉयल एनफील्ड मीटिओर 350 का क्लासिक आकर्षण, इस बजट-अनुकूल रेंज में हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। 3 लाख रुपये से कम कीमत वाली इन मोटरसाइकिलों से आप बिना जेब खाली किए सवारी का रोमांच अनुभव कर सकते हैं।

5 साल के लिए और बढ़ी मुफ्त राशन योजना, पीएम मोदी ने किया ऐलान

क्या आपको चमकते लाल सेब से 'धोखा' दिया जा रहा है? इस पर लगाया गया लेप है खतरनाक, जानिए इसे साफ करने के 4 आसान तरीके

नवाबों का शहर बना स्ट्रीट फूड का हब, लखनऊ की इन जगहों पर लें मशहूर व्यंजनों का मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -