पोर्श अपनी कैयेने SUV के दो वेरिएंट करेगी भारत में लांच
पोर्श अपनी कैयेने SUV के दो वेरिएंट करेगी भारत में लांच
Share:

लग्जरी कार निर्माता कंपनी पोर्श जल्‍द ही भारतीय बाजार में अपनी नयी SUV कार लांच करने जा रही है. पोर्श अपनी कैयेने SUV के दो वेरिएंट कैयेने और कैयेने S भारत में लांच करेगी. जानकारी के अनुसार इस कार को पहले से आकर्षक बनाने के साथ इसमें कुछ टेक्‍नीकल व मैकेनिकल बदलाव किये गए है. भारतीय बाजार में उतरने के बाद इस कार का सीधा मुकाबला रेंज रोवर स्पोर्ट से होगा. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार के दोनो वेरिएंटस में चार मोड्स- 'मड, ग्रेवल, सैंड और रॉक्स' जैसे फिचर्स पेश किये गए है.

बताया जा रहा है कि कैयेन की ये कार- स्पीड टिप्ट्रॉनिक S ट्रांसमिशन से लैस की गयी है. कंपनी ने अपनी नई कैयेन SUV में 2.9 लीटर का ट्विन टर्बो V6 इंजन इस्तेमाल किया है जो कि 433bhp की पावर के साथ 550Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. हालांकि कंपनी ने कैयेने को एक 3.0 लीटर के सिंगल-टर्बो V6 इंजन के साथ भी पेश किया है.

ये इंजन 335bhp की पावर के साथ 450Nm का टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी इस कार को नए व पहले से बेहतरीन डिजायन के साथ पेश कर रही है. उम्मीद की जा रही है कि अगले महीने होने वाले ऑटो एक्सपो में इस कार को लांच कर सकती है. 

 

फोल्ड होने वाला इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर लांच हुआ

भारत में दस्तक देगी होंडा की कॉम्पैक्ट SUV 'HR-V'

लोहिया CNG, डीजल और ई-व्हीकल्स पर करेगी बड़ा निवेश

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -