इस अफवाह से अमेरिका की पोर्न साइट का ग्राफ हुआ दुगना, जानिए वजह
इस अफवाह से अमेरिका की पोर्न साइट का ग्राफ हुआ दुगना, जानिए वजह
Share:

कई बार ऐसा होता है कोई अफवाह उड़ती है ऊपर सभी उसकी तरफ भागने लगते हैं. बात जब पोर्न साइट की हो तो सभी पहले ही इसे फॉलो करते हैं और छुप छुप कर देखते भी हैं. ऐसे एक बार पब्लिक में ही पोर्न साइट चालू हो गयी थी जिसे देखने के लिए भीड़ रोड पर ही जमा हो गयी थी. अभी हाल ही में अमेरिका में भी ऐसी खबर आयी जिसके चलते सभी पोर्न साइट पर टूट पड़े. उसका ग्राफ बढ़कर दुगना हो गया.

खबर ये थी कि अमेरिका के हवाई प्रांत में मिसाइल अटैक की झूठी चेतावनी जारी हुई थी जिससे सभी में अफरा तफरी मच गयी. आपको बता दे, 13 जनवरी को हवाई के लोगों के पास सुबह 8 बजे मिसाइल से हवाई हमले का अलर्ट आया था. पोर्न साइट की खबर ये थी कि इस अलर्ट से लोगों ने खुद को रिलैक्स करने के लिए पोर्न साइट पर जाने लगे. लेकिन इसी खबर को बाद में ये भी खबर आयी कि अमेरिका सुरक्षा एजेंसियां टेस्टिंग कर रही थी. लेकिन बड़ी बात ये है कि इस अफवाह से अमेरिका की पोर्न साइट में दुगना उछाल आ गया.

इस बड़ी गलती के पीछे जब हवाई की मैनेजमेंट एजेंसी ने जांच बैठाई तो सामने आया कि एक स्टाफ के एक मेंबर ने गलती से बटन दबा दिया था. इस पर लोगों ने भरोसा इसलिए कर लिया क्योंकि हवाई उत्तर कोरिया और अमेरिका के बीच में है और उत्तर कोरिया का प्रेसिडेंट किम जोंग कई बार मिसाइल परीक्षण कर चुके है. इसी से अपनी टेंशन दूर करने के लिए लोगों ने पोर्न साइट का सहारा लिया.

Photos : इन्होने बिल्ली के बच्चे को दिया जन्म

नियम का पालन करना तो भारतीयों ने सीखा ही नहीं

लड़कियों की कपड़े फाड़ लड़ाई रोंगटे खड़े कर देगी आपके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -