आखिर विराट के मन में क्या चल रहा है, कप्तानी की चाह है उनका ख़राब प्रदर्शन....
आखिर विराट के मन में क्या चल रहा है, कप्तानी की चाह है उनका ख़राब प्रदर्शन....
Share:

खेले गए पिछले मैचों में विराट कोहली अपने बल्ले का दम क्यों नहीं दिखा रहे है, उनके मन में आखिर क्या चल रहा है. उनके ख़राब प्रदर्शन को ध्यान में रखकर यह अटकलें लगाई जा रही है की विराट कप्तानी की चाह में अपने बल्ले का जलवा नहीं दिखा रहे है यहां तक की कुछ समय से कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का बल्ला भी शांत है और भारतीय टीम मैच हार रही है. लेकिन महेंद्र सिंह धोनी को ही बलि का बकरा बनाया जा रहा है.

लेकिन इस बात की सभी को जानकारी है कि महेंद्र सिंह धोनी का पिछले कुछ महीनों से प्रदर्शन काफी ख़राब चल रहा है लेकिन, इसमें ध्यान देने वाली बात यह है की इसी दौरान विराट कोहली का प्रदर्शन धोनी से भी फ्लॉप साबित हुआ है. वहीं क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड्स तोड़ने के लिए उनके उत्तराधिकारी माने जा रहे कोहली ने वर्तमान वर्ष मे अब तक अपने वनडे करियर का सबसे खराब प्रदर्शन किया है. 

वर्तमान वर्ष में  विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धौनी के बराबर 16 मैच खेले हैं और सिर्फ 389 रन बनाये हैं. विराट ने सिर्फ एक सेंचुरी लगाई है. वहीं महेंद्र सिंह धोनी ने 16 मैचों में 459 रन बनाये हैं.

जब विराट कोहली टेस्ट कप्तान बने है तो टेस्ट मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन किया. जारी वर्ष में उन्होंने पांच मैचों में 48.88 के औसत से 440 रन बनाए जिसमें दो शतक और एक अर्धशतक शामिल है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -