इस खिलाड़ी के ख़राब प्रदर्शन ने किया CSK को निराश...! सोशल मीडिया पर  भड़क रहे लोग
इस खिलाड़ी के ख़राब प्रदर्शन ने किया CSK को निराश...! सोशल मीडिया पर भड़क रहे लोग
Share:

CSK के लिए IPL 2023 के पहले मैच में एक स्टार खिलाड़ी बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ। ये खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया है। जब IPL 2023 मिनी ऑक्शन में CSK की टीम ने उन्हें मोटी रकम देकर अपने साथ जोड़ लिया था। इस खिलाड़ी के खराब प्रदर्शन के उपरांत सोशल मीडिया पर फैंस भड़क उठे है। 

इस खिलाड़ी ने किया खराब प्रदर्शन: CSK की शुरुआत बहुत ही खराब थी। जब विस्फोटक ओपनर डेवोन कॉन्वे सिर्फ 1 रन बनाकर मोहम्मद शमी की गेंद पर आउट हुए। जिसके उपरांत मोईन अली भी अधिक  देर तक क्रीज पर नहीं टिक पाए और आउट हो गए। फिर सभी को बेन स्टोक्स से बहुत ही अधिक उम्मीदें थीं, लेकिन वह कोई कमाल नहीं दिखा सके और 6 गेंदों में सिर्फ 7 रन ही बना सके।  जिसके उपरांत सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू भी शुरू कर दिया। 

 

 

IPL मिनी ऑक्शन में खुली थी किस्मत: IPL 2023 मेगा ऑक्शन में बेन स्टोक्स को CSK की टीम ने 16.25 करोड़ की बड़ी बोली लगाकर अपने खेमे में जोड़ा गया था, लेकिन वह उम्मीदों पर बिल्कुल खरे नहीं उतर पाए। उन्होंने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बिल्कुल निराश भी कर दिया है। बल्लेबाजी में वह कमाल दिखा नहीं पाए और मैच में गेंदबाजी वह करने वाले है। IPL 2021 के बाद वह पहली बार खेलने उतर गए हैं। उन्होंने IPL 2021 में कुल एक ही मैच खेला था। उन्होंने अभी तक IPL के 43 मैचों में 920 रन बनाए हैं और 28 विकेट हासिल किए हैं। CSK की तरफ से ऋतुराज गायकवाड़ ने 92 रनों की पारी खेली। वह सिर्फ 8 रनों से शतक से चूक चुके है। उनके अलावा कोई भी स्टार खिलाड़ी बड़ी पारी नहीं खेल पाया। चेन्नई ने गुजरात टाइटंस को जीतने के लिए 179 रनों का टारगेट भी दे दिया था। लेकिन फिर भी CSK नहीं जीत सकी।

अहमदाबाद पहुँचते ही 'जेठालाल' बने धोनी, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

गूंगे होने के बाद भी भगवान से मिली वीरेन्द्र सिंह को ये अनोखी काबिलियत

पासपोर्ट इंडेक्स को लेकर आई बड़ी खबर, भारत में तेजी से गिरी रैंकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -